‘ड्रीम गर्ल 2’ के आगे निकला ‘गदर 2’ का दम, OMG 2 की हालत भी बेहद बुरी, 15वें दिन इतनी की कमाई

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 15:सनी देओल और अमीषा पटेल की पीरियड एक्शन ड्रामा ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की भारतीय स्कूलों में सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने तीसरे हफ्ते में एंट्री कर ली है. इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. जहां ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाते हुए 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं ‘ओएमजी 2’ ने भी 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. हालांकि तीसरे हफ्ते में इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन की रफ्तार धीमी हो गई है. चलिए यहां जानते हैं रिलीज के 15वें दिन ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ ने कितने करोड़ का कारोबार किया है.

‘गदर 2’ ने 15वें दिन कितनी कमाई की है?

‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया है. सनी देओल की इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोला. साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा की सीक्वल ‘गदर 2’ ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में गदर मचा दिया. फिल्म को देखने के लिए जमकर ऑडियंस पहुंची और इसने खूब नोट भी छापे. हालांकि तीसरे हफ्ते में ‘गदर 2’ की रफ्तार धीमी पड़ गई है और इसके कलेक्शन में कमी आ रही है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को 6.70 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2’ की 15 दिनों की कुल कमाई अब 425.80 करोड़ रुपये हो गई है.

ओएमजी 2’ ने 15वें दिन कितनी कमाई की है?

‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार शिवदूत बने नजर आए हैं. ये फिल्म भारत में स्कूल में सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है. फिल्म को रिलीज से पहले काफी विवाद का सामना करना पड़ा. इसे ए सर्टिफिकेट मिला था साथ ही फिल्म को सनी देओल की गदर 2 से क्लैश भी करना पड़ा. बावजूद इसके ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि तीसरे हफ्ते में ‘ओएमजी 2’ की बॉक्स ऑफिस पर हालत पतली हो गई है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 15वें दिन महज 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 15 दिनों की कुल कमाई अब 128.22 करोड़ रुपये हो गई है.

ड्रीम गर्ल 2’ ने की ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की हालत खराब

बता दें कि सिनेमाघरों में बीते दिन आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई है. ये फिल्म भी सिक्वल है और इसका पहला पार्ट भी सुपर-डुपर हिट रहा था. वहीं ड्रीम गर्ल 2 को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिसके चलते ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की कमाई पर भी असर पड़ा है. अब देखने वाली बात होगी की वीकेंड पर ये ‘ड्रीम गर्ल 2’ के आगे  ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ कितना कलेक्शन कर पाती हैं.

ये भी पढ़ें:-Hazel Keech Daughter: हेजल कीच फिर से बनीं मां, युवराज सिंह के घर बेटी ने लिया जन्म

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author