‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर इस बात से खुश नहीं हैं परेश रावल! बोले- ‘मैं कॉमेडी फिल्मों में बड़ा रोल

1 min read

[ad_1]

Paresh Rawal On Dream Girl 2: ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 100 करोड़ के बजट में शामिल हो चुकी है. इस बीच फिल्म में अहम रोल अदा करने वाले एक्टर परेश रावल ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अपने रोल को लेकर बात की है. उनका कहना है कि फिल्म में उनका रोल और बड़ा होना चाहिए था. उनके मुताबिक कॉमेडी ड्रामा फिल्मों में अच्छी स्क्रिप्ट मिलना बेहद मुश्किल है.

न्यूज 18 से बातचीत करते हुए परेश रावल ने कहा, ‘ड्रीम गर्ल 2 में मेरा रोल अच्छा है लेकिन आयुष्मान जितना बड़ा नहीं है. लेकिन यह बहुत अच्छा रोल है.’ उन्होंने आगे कहा कि एक खराब फिल्म में आपके पास कम स्क्रीन टाइम हो तो यह ठीक है लेकिन ‘ड्रीम गर्ल 2′ जैसी फिल्म जिसके डायरेक्टर राज शांडिल्य एक्टर और आयुष्मान खुराना हो, तो आप फिल्म में लंबा स्क्रीन टाइम लेना चाहेंगे.’

‘कॉमेडी में अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती’
परेश रावल ने आगे कहा- ‘जब कॉमेडी की बात आती है तो आपको अक्सर अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती हैं. यह बहुत मुश्किल है. इसलिए एक अच्छी कॉमेडी फिल्म में बड़ा रोल अदा करना चाहता हूं.’ उन्होंने बताया कि दूसरे एक्टर्स की तरह वो भी बेहतर परफॉर्म करना चाहते हैं. उनके मुताबिक सभी कलाकार इस मामले में लालची होते हैं.

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’
बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ पिछले महीने 25 तारीख को रिलीज की गई थी. फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. वहीं अपने 9वें दिन की कमाई के साथ फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के अलावा परेश रावल, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, विजय राज और अभिषेक बनर्जी स्टार्स में अहम रोल अदा किया है.

ये भी पढ़ें: Rishi Kapoor Birth Anniversary: बहू Alia Bhatt को आई ससुर की याद! खास तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘आप हमेशा साथ हैं…हमेशा’

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author