‘ड्रीम गर्ल 2’ पर दिखा ‘जवान’ की रिलीज का असर, 14वें दिन तोड़ा दम! किया सिर्फ इतना कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Dream Girl 2 BO Collection Day 14: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पिछले महीने 25 अगस्त को रिलीज की गई थी. फिल्म को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो गए हैं और अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है. फिल्म ने जहां 13वें दिन 2.73 कमाए थे वहीं अब 14वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना की फिल्म अपनी रिलीज के 14वें दिन सिर्फ एक करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 95.69 करोड़ हो जाएगा. अगर फिल्म एक करोड़ कमाती है तो अपनी रिलीज के बाद से ‘ड्रीम गर्ल 2’ गुरुवार को सबसे कम का कारोबार करेगी.


‘ड्रीम गर्ल 2’ पर हुआ ‘जवान’ का असर
7 सितंबर को ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई है. फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. अब ‘जवान’ ने आते ही दर्शकों का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म के चलते ‘ड्रीम गर्ल 2’ के बिजनेस पर असर पड़ा है.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब ‘ड्रीम गर्ल 2’
‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्माण खुराना की मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्मों में से एक है. फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और अब बहुत जल्द भारत में 100 करोड़ के क्लब का हिस्सा बनने के लिए तैयार है. फिल्म ने दो हफ्तों में टोटल 95.69 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें: Jawan Special Screening: शाहरुख खान ने दिए अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज, मस्ती करती नजर आईं ‘जवान’ की हसीनाएं



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author