तिलक वर्मा करेंगे डेब्यू? पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

1 min read

[ad_1]

Team India Playing, IND vs PAK: एशियाई क्रिकेट का महाकुंभ यानी एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया 2023 एशिया कप में अपने अभियान का आगाज 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी. जानिए इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

क्या तिलक वर्मा करेंगे डेब्यू?

2023 एशिया कप के लिए युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को टीम इंडिया में जगह मिली है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या तिलक पाकिस्तान के खिलाफ अपना डेब्यू करेंगे. खब्बू बल्लेबाज तिलक चार नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार हैं. अगर पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए श्रेयस अय्यर और केएल राहुल फिट नहीं रहते हैं तो तिलक डेब्यू कर सकते हैं. 

केएल राहुल का खेलना मुश्किल

एशिया कप के लिए टीम इंडिया के एलान के वक्त चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने बताया था कि केएल राहुल के निगल है और वह शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं. हालांकि, केएल राहुल लगातार अभ्यास कर रहे हैं. अगर वह मैच फिट नहीं होते हैं तो पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन को मौका मिल सकता है. 

ऐसा हो सकता है बल्लेबाजी विभाग 

अगर संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो रोहित शर्मा और शुभमन गिल का ओपनिंग करना तय है. इसके बाद तीन नंबर पर विराट कोहली खेलेंगे. चार नंबर पर श्रेयस अय्यर और पांच नंबर पर हार्दिक पांड्या खेल सकते हैं. इसके बाद पहले मैच में केएल राहुल की जगह ईशान किशन बतौर विकेटकीपर खेल सकते हैं. 

ऐसा हो सकता है गेंदबाजी विभाग 

गेंदबाजी विभाग की बात करें तो सात नंबर पर स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जेडजा खेलते दिखेंगे. इसके बाद कुलदीप यादव टीम के मुख्य स्पिनर होंगे. वहीं तेज गेंदबाजी की बात करें तो प्लेइंग इलेवन में तीन फास्ट बॉलर दिख सकते हैं. इसमें मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के साथ जसप्रीत बुमराह एक्शन में दिख सकते हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

ये भी पढ़ें-

Virat Kohli: वसीम जाफर का बड़ा बयान, कहा- विराट कोहली में कोई स्पेशल टैलेंट नहीं, लेकिन…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author