तैमूर और जेह के साथ राखी सेलिब्रेट करने करीना कपूर के घर पहुंचीं सारा,सूट में दिखा स्टाइलिश लुक

1 min read

[ad_1]

Sara Ali Khan Raksha Bandhan: पूरे देश में आज धूमधाम से रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को बड़े ही चाव से मनाते हैं. एक तरफ जहां कुछ स्टार्स सोशल मीडिया पर फैंस को राखी की बधाई देते नजर आए. वहीं बी-टाउन की खूबसूरत बाला सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी सौतेली मां यानि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर अपने भाईयों को राखी बांधने के लिए पहुंचीं.

तैमूर और जेह के राखी बांधने करीना के घर पहुंचीं सारा

सारा अली खान का एक वीडियो Instant Bollywood ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में सारा करीना कपूर के घर के अंदर जाती हुई स्पॉट हुईं. इस दौरान सारा को ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया. एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर का शरारा सूट पहना हुआ है. सारा ने अपना लुक लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया. वहीं करीना के घर जाने से पहले सारा ने पैपराजी को रूक कर थोड़े पोज भी दिए.


राखी के साथ भाईयों के लिए गिफ्ट भी लाईं सारा

दऱअसल सारा के पिता सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है. जिनसे एक्टर के दो बेटे तैमूर और जहांगीर अली खान हैं. अपने इन छोटे और क्यूट भाईयों को राखी बांधने के लिए अब सारा करीना के घर आई हैं. राखी के साथ-साथ सारा अपनी भाईयों के लिए कई सारे गिफ्ट भी लेकर पहुंची हैं. जो उनका ड्राईवर घर के अंदर ले जाता दिखा. सारा अली खान का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में देखा गया था. बहुत जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी. जिनका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Salman Khan Controversy: इस बात की वजह से आमिर खान से भी भिड़ चुके हैं सलमान, जानिए क्यों आई थी दोस्ती में दरार

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author