‘थलाइवी’ को नहीं मिला कोई अवॉर्ड तो कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, जीतने वालों को इस तरह दी बधाई

1 min read

[ad_1]

Kangana Reaction On National Award 2023: 69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट की घोषणा हो चुकी है. 24 अगस्त को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अलग-अलग कैटेगरीज में नेशनल अवॉर्ड विजेताओं के नाम अनाउंस किए गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन और बधाइयों की बाढ़ आ गई है. जहां विजेता स्टार्स दूसरे को बधाई दे रहे हैं और फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को बधाई दे रह हैं.

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने सभी नेशनल अवॉर्ड विजेताओं को जीत की बधाई दी है. साथ ही कंगना ने अपने फैंस को ये भी कहा कि अगर आपको ‘थलाइवी’ से उम्मीद थी और आप डिसअप्वाइंट हुए हैं तो परेशान ना हों. यहां पढ़ें कंगना ने अपने पोस्ट में क्या क्या लिखा.

‘#राष्ट्रीय पुरस्कार2023 के सभी विजेताओं को बधाई. ये कला का एक ऐसा कार्निवल है जो देशभर के सभी कलाकारों को एकसाथ लाता है… सभी भाषाओं में हो रहे इतने महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचित होना वास्तव में मैजिकल है. आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म ‘थलाइवी’ को कोई जीत नहीं मिली…कृपया जान लें कि कृष्णा ने मुझे जो कुछ भी दिया और या नहीं दिया है मैं उसके लिए हमेशा ग्रेटफुल हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे नजरिए की भी सराहना करनी चाहिए. खैर… मुझे विश्वास है कि जूरी ने अपना बेस्ट काम किाय है… मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं हरे कृष्णा.”
 

आपको बता दें नेशनल अवॉर्ड विनर अनाउंस होने से पहले बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड कैटेगरी के लिए आलिया भट्ट और कंगना रनौत के नाम पर सबसे ज्यादा चर्चा थी. लेकिन इस बार आलिया ने कंगना को पीछे छोड़ते हुए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर लिया है. आलिया को संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. वहीं अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीता है.

ये भी पढ़ें- National Film Awards 2023: विक्की कौशल की Sardar Udham’ ने जीता बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड, ये खिताब भी किया अपने नाम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author