‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म! ‘मिशन रानीगंज’ से पिछड़ी भूमि पेडनेकर की फिल्म

1 min read

[ad_1]

Thank You For Coming Box Office Collection Day 9: भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है. फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और शुरुआत से ही बेहद कम कलेक्शन कर रही थी. अब रिलीज के 9 दिन होने के बाद फिल्म का ग्रआप और भी नीचे जाता दिख रहा है. 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 7 करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई है जो कि मेकर्स के लिए चिंता का विषय है.

नेशनल सिनेमा डे के मौके पर जहां दूसरी फिल्मों को 99 रुपए के टिकट के ऑफर का फायदा मिला वहीं ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के लिए यह ऑफर भी बेमायने साबित होता दिखाई दिया. क्योंकि फिल्म ने 8वें दिन भी सिर्फ 0.75 करोड़ ही कमाए. वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 9वें दिन भी भूमि पेडनेकर की फिल्म सिर्फ 0.43 करोड़ रुपए का कारोबार करेगी. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 6.13 करोड़ रुपए हो जाएगा.


‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का अब तक का डे-वाइज कलेक्शन
Day 1- 0.8 करोड़
Day 2- 1.15 करोड़
Day 3- 1.25 करोड़
Day 4- 0.5 करोड़
Day 5- 0.45 करोड़
Day 6- 0.4 करोड़
Day 7- 0.4 करोड़
Day 8- 0.75 करोड़
Day 9- 0.43 करोड़

कुल- 6.13 करोड़ रुपए

‘मिशन रानीगंज’ के आगे पस्त हुई ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’
‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. भूमि पेडनेकर की फिल्म के मुकाबले ‘मिशन रानीगंज’ बेहतर परफॉर्म कर रही है. फिल्म में जसवंत सिंह गिल की कहानी दिखाई गई है जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे 65 खनिकों को बचाया था. फिल्म के शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो यह 1.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. जो कि ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ से 3 गुना ज्यादा होगी. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन भी 24.50 करोड़ रुपए हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 38: बॉक्स ऑफिस पर कायम ‘जवान’ का जलवा! 38वें दिन Fukrey 3 को देगी बराबरी की टक्कर, जानें शनिवार को किया कितना कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author