दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में फैंस के बीच तगड़ी झड़प, एक दूसरे को मारने का वीडियो वायरल

1 min read

[ad_1]

Arun Jaitley Stadium Fight: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 9वां मकुबला खेला गया. मैच में भारतीय टीम 8 विकेट से विजयी रही. वहीं इसी बीच अरुण जेटली स्टेडियम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें स्टैंड में बैठे फैंस के बीच तगड़ी झड़प होती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बात सिर्फ झड़प तक ही सीमित नहीं रहती बल्कि कुछ लोग एक दूसरे को मारने लगते हैं. 

वायरल वीडियो को लेकर ये पता नहीं चल सका है कि आखिर क्यों फैंस के बीच ये लड़ाई हुई. लेकिन वहीं वीडियो की बात करें तो स्टैंड में बैठे फैंस अचानक से एक दूसरे पीटते हुए दिखाई देते हैं. उनके अगल-बगल बैठे दर्शक कुछ दूर हट जाते हैं. हालांकि वीडियो में आगे कुछ लोग लड़ाई को खत्म करवाते हुए भी नज़र आते हैं और फिर लड़ाई शांत होती दिखती है. वीडियो को लेकर ये भी जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये मैच के दौरान की है या बाद की. 

लड़ाई पर लोगों ने दिए दिलचस्प रिएक्शन

लड़ाई की इस वीडियो पर कई लोगों ने विराट कोहली और नवीन उल हक का उदाहरण देते हुए दिलचस्प रिएक्शन दिए. एक यूज़र ने कोहली और नवीन की तस्वीर साझा करते हिए लिखा, “ये दोस्त बन गए, ये लड़ रहे हैं.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “दिल्ली में मैच हो और लड़ाई न हो ये तो हो ही नहीं सकता.” इसी तरह फैंस ने तरह-तरह के दिलचस्प रिएक्शन दिए. यहां देंखें रिएक्शन…

35 ओवर में भारत ने जीता मैच

मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 272 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 80 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 35 ओवर में 2 विकेट पर टागरेट हासिल कर लिया. टीम के लिए रोहित शर्मा ने नाबाद 131* रनों की पारी खेली. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, रोहित ने कई कीर्तिमान किए ध्वस्त



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author