दिल्ली में आयोजित We-20 कार्यक्रम में पहुंची महिला मोदी सरकार पर क्यों भड़क गई? देखें वीडियो

1 min read

[ad_1]

Delhi We-20: दिल्ली के माता सुंदरी कॉलेज के पास एचकेएस सुरजीत भवन में We-20 कार्यक्रम आयोजित किया गया. आरोप है कि लेफ्ट के सामाजिक संगठनों की तरफ से आयोजित We-20 कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को पुलिस ने गेट पर रोक दिया. बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस पर लोग आक्रोशित हो गए. वहीं, एक महिला ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर नाराजगी जताई. 

एबीपी न्यूज की पत्रकार ने बाहर खड़े लोगों से बातचीत की. इस दौरान मैमूना नाम की महिला ने कहा, “सुरजीत भवन में हमारा दफ्तार भी है और हम ये कार्यक्रम भी देखना चाहते हैं लेकिन ये लोग (पुलिस) मना कर रहे हैं. हमने सुना था सड़क पर 144 लगती है. अंदर कब से 144 लगने लगी, ये नया नियम हमें मालूम नहीं है.”

महिला ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल 

महिला ने आगे कहा, “अभी तो आचार संहिता पास भी नहीं हुई है और इन्होंने ये रूल लगाना शुरू कर दिया है. ये लोकतंत्र का मजाक है कि नरेंद्र मोदी कम्युनिस्टों को खतरनाक बोल सकते हैं. हर पार्टी पर एतराज जता सकते हैं लेकिन इनकी बुराई कोई नहीं कर सकता. ये कौन से संविधान में लिखा है कि सरकार के ऊपर आप एतराज नहीं कर सकते हैं.”

क्या है We-20 कार्यक्रम और क्यों हो रहा है? 

यह कार्यक्रम किस विषय पर हो रह है? यह पूछे जाने पर बाहर खड़े एक शख्स ने कहा, “हमारे देश में G-20 का आयोजन हो रहा है. इसमें आपने देखा है कि पैसा हमारे देश का है, बीजेपी या आरएसएस का नहीं है, उसमें फिर G-20 के नीचे कमल क्यों लगा हुआ है. G20 के आयोजन से क्या-क्या नुकसान देश में हो रहे हैं, इस पर चर्चा करने के लिए इसका आयोजन हो रहा है.”

ये भी पढ़ें: CPM की बिल्डिंग में लेफ्ट नेताओं ने किया We-20 कार्यक्रम, पुलिस ने रोका तो जयराम रमेश बोले- ये है नए भारत का लोकतंत्र

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author