दिल्ली वालों को मिली 3 दिन की छुट्टी तो लोगों ने जोड़ा ‘जवान’ से कनेक्शन! फैंस बोले- ये सब…

1 min read

[ad_1]

Jawan Connectiom With 3 Day Holiday In Delhi: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ की रिलीज में अब बेहद कम वक्त बाकी रह गया है. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ऐसे में फैंस किंग खान को एक्शन मोड में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब दिल्लीवालों के लिए ये एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता के लिए तीन दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया है. जी20 समिट को चलते दिल्ली के स्कूलों, सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों में 8-10 सितंबर तक छुट्टी रहेगी. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्म जवान देखने का बेहतरीन मौका और वक्त मिल गया है.

‘जवान देखने के लिए पर्फेक्ट टाइम है’
न्यूज एजेंसी एएनआई ने जैसे ही तीन दिन की छुट्टी की जानकारी दी फैंस इसे जवान की रिलीज से जोड़ने लगे. एक यूजर ने एक्स (ट्विटर) पर रिप्लाई किया- ‘सच बोलो अरविंद केजरीवाल, ये सब जवान के लिए तैयारी कर रहे हो न? कोई न बादशाह हैं वो, ब्लॉकबस्टर तो मिल ही गया.’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘जवान देखने के लिए पर्फेक्ट टाइम है.’

8-10 सितंबर के बीच खुलेंगे सिनेमाघर?
इसके अलावा लोग दर्शकों से जवान देखने की अपील भी कर रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा- ‘चूंकि दिल्ली में 8 से 10 सितंबर तक पब्लिक हॉलीडे है तो दिल्लीवासियों, अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जवान देखना न भूलें.’ वहीं कुछ लोग ये भी सवाल कर रहे हैं कि अगर तीन दिन की छुट्टी है तो सिनेमाघर खुले रहेंगे या नहीं.

छुट्टी से बढ़ेगा ‘जवान’ का कलेक्शन!
कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान के 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के बाद दिल्लीवासियों के लिए 3 दिन की छुट्टी फिल्म का बिजनेस बढ़ाने में मददगार साबित हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: Ghoomer 7th Day Collection: बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही अभिषेक-सैयामी की फिल्म! 7वें दिन सिर्फ इतना कलेक्शन करेगी ‘घूमर’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author