दीपिका ने ठुकराया तो इस एक्ट्रेस ने किया आमिर संग रोमांस, ब्लॉकबस्टर फिल्म ने छापे 500 करोड़

1 min read

[ad_1]

Deepika Padukone Was First Choice For Dhoom 3: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म ‘धूम 3’ (Dhoom 3) में जमकर रोमांस किया था लेकिन वह मूवी के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं. जी हां! ‘धूम 3’ पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

धूम 3 के लिए दीपिका पादुकोण थीं पहली पसंद
आमिर खान की ‘धूम 3’ में कैटरीना कैफ ने आलिया का रोल निभाया था. फिल्म में दोनों सितारों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के किरदार के लिए मेकर्स ने पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था, लेकिन उस वक्त वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की शूटिंग कर रही थीं. इस वजह से दीपिका पादुकोण ने ‘धूम 3’ में काम करने से मना कर दिया था. 

इस वजह से फिल्म में काम करने से किया मना
विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धूम 3’ में आमिर खान और कैटरीना कैफ के अलावा अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा ने काम किया था. 2013 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘धूम 3’ ने दुनियाभर में 556.74 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ बिजनेस किया था. 

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट 
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछली बार ‘जवान’ (Jawan) फिल्म में नजर आई थीं. अब वह ‘फाइटर’ (Fighter) में दिखेंगी. इसमें दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और ये अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) ने तीन दिनों में अब तक 148.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- Salim-Javed ने Amjad Khan को दिलवाया था गब्बर का रोल, फिर Sholay के बाद क्यों नहीं किया उनके साथ काम? वजह जान चौंक जाएंगे आप

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author