दुबई में ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचेंगे शाहरुख खान! शुरू हुई मेगा इवेंट की एडवांस बुकिंग

1 min read

[ad_1]

Jawan Trailer Launch: शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में हैं जो कि 7 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है. एटली के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ट्रेलर लॉन्च के लिए दुबई में एक मेगा इवेंट में शामिल हो सकते हैं.

शाहरुख खान ने खुद अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी हैं कि वे ‘जवान’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए दुबई जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है. हालांकि अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

शाहरुख ने दी पोस्ट कर जानकारी
शाहरुख खान ने लिखा- ‘जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊं ये हो नहीं सकता. आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे, मेरे साथ जवान का जश्न मनाएं. और क्योंकि प्यार दुनिया का सबसे ख़ूबसूरत एहसास है, तो प्यार के रंग में रंग जाओ और आओ लाल रंग पहनें… क्या कहते हैं? तैयार!’

धमाल मचाने के लिए तैयार है ‘जवान’
बता दें कि ‘जवान’ शाहरुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म है. इससे पहले साल की शुरुआत में ‘पठान’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे और धुआंधार कमाई भी की थी. अब ‘जवान’ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है और दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘जवान’ में दिखेगा इन स्टार्स का जलवा
‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और विजय सेतुपति भी दिखाई देंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण के कैमियो होने की भी खबर है. फिलहाल फिल्म के कई दो गाने ‘जिंदा बंदा’ और ‘चलेया’ रिलीज हो गए हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. फैंस को शाहरुख खान के हूक स्टेप्स और नयनतारा के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

इसी साल रिलीज होगी ‘डंकी’
‘जवान’ की रिलीज के बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘डनकी’ में दिखाई देंगे.फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की सुनामी में भी नंबर वन हैं Shah Rukh Khan, जानें ज्यादा कमाई करने वाले टॉप एक्टर्स की लिस्ट



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author