दुल्हन को लेकर आ रहे दूल्हे को बीच रास्ते किया गिरफ्तार, सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी का है आरोप

1 min read

[ad_1]

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डीग जिले के मेवात क्षेत्र के गोपालगढ़ थाना इलाके के गांव रायवका निवासी शकील ने हरियाणा के सोनीपत में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ सेक्सटॉर्शन के जरिये एक करोड़ रुपए की ठगी की घटना को अंजाम दिया था.  पीड़ित व्यक्ति द्वारा हरियाणा की साइबर क्राइम में मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होने के बाद हरियाणा की सोनीपत साइबर क्राइम टीम विगत गुरुवार (21 सितंबर) को यहां डीग जिले में पहुंची थी. डीग जिले में पहुंचने पर हरियाणा पुलिस को पता चला कि ठगी का आरोपी शकील बारात लेकर शादी करने गया है. 

दूल्हा को रास्ते में ही कर लिया गिरफ्तार
हरियाणा पुलिस ने रास्ते में ही डेरा डाल लिया और जब आरोपी शकील शादी करके अपनी दुल्हन को लेकर बारातियों के साथ अपने घर देर रात लौट रहा था तभी नाकाबंदी कर हरियाणा पुलिस ने शकील को गिरफ्तार कर लिया और हरियाणा ले गई. उसके बाद दुल्हन को बिना दूल्हा के ही ससुराल वाले घर ले आए. 

14 राज्यों की पुलिस यहां दबिश देती रहती है
गौरतलब है कि डीग जिले के मेवात क्षेत्र को मिनी जामताड़ा के नाम से भी जाना जाता है. मेवात क्षेत्र में ऑनलाइन ठगी,सेक्सटॉर्शन जैसी आदतें आये दिन होती रहती है मेवात क्षेत्र के बदमाश इन वारदातों को अंजाम देते हैं. देश के लगभग 14 राज्यों की पुलिस यहां दबिश देती रहती है. यहां के बदमाश देश के करीब 14 राज्यो मैं इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

क्या कहना है पुलिस का 
डीग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया की  गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रायवका निवासी शकील के खिलाफ हरियाणा के सोनीपत में एक व्यक्ति ने सेक्सटॉर्शन के जरिए एक करोड रुपए ठगी कर हड़पने का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने के बाद सोनीपत साइबर क्राइम टीम यहां पहुंची थी और शकील की तलाश कर रही थी मगर वह बारात लेकर शादी करने चला गया था. देर रात के समय जब शकील अपनी दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था तभी हरियाणा पुलिस ने रास्ते में ही उसको गिरफ्तार कर लिया और हरियाणा साथ ले गई.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: राजस्थान चुनाव को लेकर कैसी रहेगी कानून व्यवस्था, बॉर्डर से लेकर शहर तक ऐसी रहेगी सख्ती

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author