दो दिन में 200 करोड़ का बिजनेस कर गई शाहरुख खान की ‘जवान’, तोड़ेगी कई रिकॉर्ड

1 min read

[ad_1]

Jawan BO Collection Day 2 Worldwide: शाहरुख खान की जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का इंतजार खत्म हो चुका है और ये अपने साथ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आ गई है. जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. हर कोई इसकी तारीफ करने से नहीं रुक रहा है. क्रिटिक से लेकर आम लोगों तक हर कोई जवान की तारीफ करने से नहीं रुक रहा है. जवान ने ओपनिंग डे पर हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वर्ल्डवाइड भी शाहरुख खान की जवान कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

जवान ने इंडिया में पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया था और वर्ल्डवाइड 129 करोड़ की कमाई करके 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. जवान ने पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था. पठान ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 106 करोड़ का बिजनेस किया था.

दूसरे दिन इतना किया वर्ल्डवाइड कलेक्शन
जवान दुनियाभर में शानदार कलेक्शन करके दूसरे दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जवान का दो दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 230 करोड़ है. यानी दो दिन में भी 200 करोड़ के क्लब में एंट्री. वीकेंड तक ये कलेक्शन 400 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगा.

इंडिया में किया इतना बिजनेस
शाहरुख खान की जवान का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने इंडिया में दूसरे दिन 53 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं का कलेक्शन मिक्स है. इंडिया में जवान ने दो दिन में 127 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रहा है. शाहरुख ने अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड कई मामलों में तोड़ दिया है.

जवान की बात करें तो इसे एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस है.

ये भी पढ़ें: ‘मुझे अब पर्सनली टारगेट किया जा रहा हैं..’ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्टेस का ट्रोलिंग पर छलका दर्द

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author