दो साल के रिश्ते के बाद अलग हुए करिश्मा शर्मा और विवान शाह…

1 min read

[ad_1]

Karishma Sharma and Vivaan Shah: म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन, वेब सीरीज़ और फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा और नसीरुद्दीन शाह के बेटे और एक्टर विवान शाह पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

ब्रेकअप के बाद क्या कहना है करिश्मा और विवान का?
इस खबर की पुष्टि करते हुए करिश्मा ने कहा कि “हा, हमने अलग होने का फैसला किया क्योंकि हम अपने जीवन के दो अलग-अलग फेज में थे. हम दोनों अपने करियर पर अधिक ध्यान देना चाहते हैं. विवान हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह रहेगा. कभी-कभी, चीजें दो लोगों के बीच काम नहीं करती हैं.”

साथ ही साथ करिश्मा ने ये भी कहा कि वह अपने रिश्तों पर ज्यादा ध्यान दे रही थी, जिसके कारण करियर में ठहराव आ गया है. इसके बाद करिश्मा कहती हैं, “मुझे रिश्तों से ब्रेक लेने और अपने करियर पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. मैंने हमेशा प्यार का पीछा किया है, लेकिन मेरे लिए अब अपने करियर के प्रति अधिक मेहनती होना है. मैं सिंगलहुड के इस फेज का आनंद ले रही हूं, अपने बारे में और अधिक सीख रही हूं और जीवन में नए कौशल सीखने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं.”

दूसरी तरफ विवान ने इस खबर पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है. लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में विवान करिश्मा को अपना निजी हीरो बता चुके हैं. इसके साथ ही वे करिश्मा को अपना “सबसे बड़ी प्रेरणा” मानते हैं. इंटरव्यू में विवान ने कहा था, “करिश्मा ने इस समय एक अभिभावक और फरिश्ते की तरह मेरे जीवन में प्रवेश किया, और मेरी उम्मीदों को एक नया जीवन दिया. वह मेरे लिए अब तक का सबसे बड़ा आशीर्वाद और सबसे अच्छी चीज रही है. इसे शब्दों में पिरोना मुश्किल होगा कि कितना वह मेरे लिए मायने रखती है, और वह मेरे जीवन में कितनी खुशियां लेकर आई है. वह सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति है जिससे मैं कभी मिला हू.”

करिश्मा और विवान का फिल्मी करियर
करिश्मा का फिल्मी करियर 2015 से शुरू हुआ था. पहली बार वह “प्यार का पंचनामा 2” में “टीना” की भूमिका में नजर आई थीं. इसके बाद 2018 में “होटल मिलन”, 2019 में “फंसते फंसाते”, “सुपर 30”, “उजड़ा चमन” और 2022 में “एक विलेन रिटर्न्स” फिल्म में “सिया” की किरदार निभाई थीं.

विवान का फिल्मी करियर 2011 में आई फिल्म “सात खून माफ” से शुरू हुआ था. इस फिल्म में उन्होंने “अरुण कुमार” की भूमिका निभाई थी. इसके बाद 2014 में “हैप्पी न्यू ईयर”, 2015 में “बॉम्बे वेल्वेट”, 2017 में “लाली की शादी में लड्डू दीवाना”, 2020 में “कबानी द कोइन” और 2023 में “कोट” फिल्म में काम किया है. इस फिल्म में उन्होंने “माधव राम” का किरदार निभाया था.

 

ये भी पढ़ें: Jawan एक्टर शाहरुख खान क्यों करते हैं अपनी से आधे उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम, किंग खान ने खोला था राज

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author