धीरे-धीरे कम हो रहा ‘ओएमजी 2’ का क्रेज! 14वें दिन सिर्फ इतना ही कमाएगी अक्षय की फिल्म

1 min read

[ad_1]

OMG 2 Day 14th Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं और फिल्म अब भी ठीक-ठाक कमाई कर रही है. फिल्म ने 13वें दिन 3.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और इसके साथ ही ‘ओएमजी 2’ ने 13 दिनों में कुल 123. 72 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. अब फिल्म के 14वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है.

वक्त के साथ-साथ ‘ओएमजी 2’ का क्रेज कम हो रहा है और अब फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आनी शुरू हो गई है. 13वें दिन फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया, वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ रिलीज के 14वें दिन भी सिर्फ 2.84 करोड़ रुपए ही कमाएगी. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 126.57 करोड़ हो जाएगा. 

दो हफ्ते बाद ऐसा है गदर 2 का हाल!
‘ओएमजी 2’ के साथ ही रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज के दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुए है. फिल्म ने 13वें दिन भी 10 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं अब 14वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. सैकनिल्क की मानें तो ‘गदर 2’ रिलीज के 14वें दिन 9 करोड़ कमाएगी जो अब तक का सबसे कम कलेक्शन होगा.

‘गदर 2’ और ‘ओेएमजी 2’ पर होगा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का असर?
अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. ऐसे में लग रहा कि फिल्म की रिलीज का अक्षय की फिल्म पर असर पड़ेगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. लेकिन अब आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ इसी 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है और अब अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘गदर 2’ और ‘ओेएमजी 2’ की कमाई पर इसका असर देखने को मिल सकता है. 

सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है ‘ओएमजी 2’
‘ओएमजी 2’ टीनेजर्स में सेक्स एजुकेशन की जरूरत पर फोकस करती है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम रोल अदा करते दिखाई दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 14: अब धीरे-धीरे घटती जा रही ‘गदर 2’ की कमाई, क्या कमा पाएगी 500 करोड़?

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author