‘नन 2’ का बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कलेक्शन, ‘जवान’ को पछाड़ किया 1249 करोड़ का कारोबार

1 min read

[ad_1]

Nun 2 Box office Collection Day 11: शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. 7 सितंबर को रिलीज हुई एटली की यह मल्टीस्टारर फिल्म रोज नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. वहीं जवान की ग्रैंड सफलता के बीच हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन 2’ ने भी अच्छी कमाई कर डाली है. 

‘जवान’ के तूफान के बीच 8 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म 11 दिनों में 30 करोड़ रुपये की कमाई की है. भारत में भले ही इस फिल्म ने 30 करोड़ का बिजनेस किया हो, लेकिन दुनियाभर में यह फिल्म धमाल मचा रही है. फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1249 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

इंडिया में ‘द नन 2’
गौरतलब है कि ‘द नन 2’ ने इंडिया में भी 30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. भारत में रिलीज हुई दूसरी हॉलीवुड फिल्मों क मुकाबले ‘द नन 2’ ने काफी अच्छी कमाई की है. इससे पहले हाल ही में ‘द पोप्स एक्सोरसिस्ट’, ‘एविल डेड राइज 2’ और ‘इनसिडियस: द रेड डोर’ जैसी कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने भी नए रिकॉर्ड बना लिए हैं.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने बनाया रिकॉर्ड
‘द नन 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘द नन’ का सीक्वल है. 40 मिलियन डॉलर से भी कम बजट में बनी इस फिल्म ने 150 मिलियन डॉलर यानी 1249 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. यह कलेक्शन जवान के वर्ल्डवाइड बिजनेस से ज्यादा है जिसने अब तक दुनियाभर में 797.50 करोड़ की कमाई की है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म 300 मिलियन डॉलर तक का कलेक्शन कर सकती है.

क्या है कहानी?
‘द नन 2’ की स्टोरीलाइन की बात करें तो फिल्म 1956 में फ्रांस में एक पुजारी की हिंसक हत्या की कहानी पर बेस्ड है. जिसकी सिस्टर आइरीन (ताइसा फार्मिगा) ने इंवेस्टिगेशन शुरू की और फिर उसका सामना एक शक्तिशाली बुराई से होता है.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Jawan, मंडे को Shah Rukh Khan की फिल्म ने किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author