नहीं चुरा पाया एक भी रुपया तो चोर ने सिक्योरिटी की तारीफ करते हुए छोड़ा मैसेज, कहा- ‘गुड बैंक..

1 min read

[ad_1]

Telangana Crime News: तेलंगाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मंचेरियल जिले में एक बैंक शाखा में चोरी में असफल रहे चोर ने सुरक्षा उपायों की सराहना करते हुए एक संदेश छोड़ा और साथ ही उसकी तलाश नहीं करने की अपील की. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी.

पुलिस ने बताया कि जब चोर पूरी तरह से असफल हो गया तो उसने एक अखबार पर पैन से लिखा कि मुझे मत पकड़ो, मेरी उंगलियों के निशान नहीं मिलेंगे.. अच्छा बैंक है. बैंक एक आवासीय इमारत में चल रहा है और वहां कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है. चोर को पकड़ने के प्रयास जारी हैं और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला मंचेरियल जिले की एक बैंक शाखा का है, जहां नकाबपोश चोर ने गुरुवार को नेनेल मंडल मुख्यालय पर स्थित एक सरकारी ग्रामीण बैंक की शाखा के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घुस गया. पुलिस ने बताया कि चोर ने कैशियर और क्लर्क के केबिन की तलाशी ली लेकिन पैसे या कीमती सामान नहीं मिला. वह बैंक का लॉकर खोलने में असफल रहा. फिर उसने एक अखबार लिया और उस पर मार्कर पेन से तेलुगु में लिखा, ‘‘मुझे एक भी रुपया नहीं मिल सका… इसलिए मुझे मत पकड़ो..मेरी उंगलियों के निशान वहां नहीं होंगे…अच्छा बैंक है.’’

सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच

पुलिस ने कहा कि बैंक एक आवासीय इमारत में चल रहा है और वहां कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है. शुक्रवार को चोरी के प्रयास को देखने के बाद, बैंक अधिकारियों ने शिकायत दर्ज की और इसके आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने कहा कि चोर को पकड़ने के प्रयास जारी हैं और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:-

Gopal Mandal Statement: ‘लालू यादव सठिया गए हैं, उनके कहने से राहुल गांधी नहीं बनेंगे पीएम’, नीतीश के विधायक का आरजेडी चीफ पर निशाना 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author