पड़ोसियों ने टीवी के साथ फोन भी तोड़ दिए, इरफान पठान का पाकिस्तान पर तंज

1 min read

[ad_1]

Irfan Pathan On IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. ग्रुप स्टेज में खेला गया पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया. इसके बाद सुपर-4 में खेले गए मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों से करारी शिकस्त दी. पाकिस्तान की इस हार के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसा. 

इरफान पठान ने एक ट्वीट के ज़रिए हार के बाद पाकिस्तान की चुटकी ली. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि लगता है कि इस बार टीवी के साथ मोबाइल भी तोड़ दिए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “खामोशी छाई हुई है काफी.” इसके आगे उन्होंने खामोशी जैसे इमोजी का इस्तेमाल किया. उन्होंने आगे लिखा, “लगता है पड़ोसियों ने टीवी के साथ-साथ मोबाइल भी तोड़ दिए…”

यूज़र्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इरफान पठान की इस पोस्ट पर यूज़र्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए. एक यूज़र ने लिखा, “वो वाला डायलॉग पोस्ट करो, “और पड़ोसियों संडे कैसा जा रहा है.” एक दूसरे यूज़र ने पाकिस्तान की बैटिंग को ट्रोल करते हुए लिखा, “नेपाल ने पाकिस्तान से अच्छा खेला था.” एक और यूज़र ने दिलचस्प कमेंट करते हुए लिखा, “इतने रन में पाकिस्तान को दो बार खेलने का मौका देना चाहिए. हद है 128 रन पर ही पूरी टीम ढेर हो गई.”

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की सबसे बड़ी वनडे जीत 

बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे की सबसे बड़ी जीत दर्ज की. भारत की ओर से पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में सिर्फ 2 विकेट पर 356 रन बोर्ड पर लगाए गए. टीम के लिए विराट कोहली (122*) और केएल राहुल (111*) ने शतक जड़ा. रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम 32 ओवर में 128 रनों पर ढेर हो गई. इस तरह भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे की सबसे बड़ी जीत हासिल की.  

 

ये भी पढ़ें…

IND vs SL Weather: फैंस के लिए खुशखबरी! भारत-श्रीलंका मुकाबले से पहले कोलंबो में खिली धूप



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author