पति और देश दोनों को छोड़कर जिस प्रेमी के पास आई उसने दूसरी आने के बाद पहली को भी घर से निकाला

1 min read

[ad_1]

Cross Border Love Story: पाकिस्तान की सीमा पार करके भारत में अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी सामने आने के बाद इस तरह की कई कहानियां चर्चा को विषय बन गईं. ताजा मामले में एक और लड़की बॉर्डर क्रॉस करके भारत में अपने आशिक से मिलने पहुंची लेकिन कहानी में ट्विस्ट आ गया.

दरअसल, नेपाल की रहने वाली संगीता कुमारी को बिहार के दरभंगा में रहने वाले गोविंद से प्यार हो गया. प्यार को पाने के लिए संगीता ने अपने पति को तलाक दे दिया और गोविंद से शादी कर ली. कहानी में ट्विस्ट तब आया जब उसे पता चला कि गोविंद पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है. इसकी जानकारी संगीता को पहले नहीं थी.

दूसरी आई तो पहली वाली छोड़ दी

इससे पहले गोविंद दूसरी वाली यानी संगीता को बहुत दिनों से इग्नोर मार रहा था. संगीता को इसकी वजह समझ नहीं आ रही थी. असली कारण जानने के लिए उसने गोविंद का पता निकाला और उसके घर पहुंच गई. गोविंद का दोहरा रूप देख संगीता के होश फाख्ता हो गए. उसे पता चला कि जिस गोविंद ने उससे शादी की है वो तो पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है. पूरा मामला समझ में आने के बाद घर पर जमकर हंगामा कटा. इसके बाद गोविंद ने पहली वाली के साथ-साथ दूसरी वाली को भी अपने घर से निकाल दिया और खुद फरार हो गया.

कैसे बना संगीता और गोविंद का कनेक्शन

बिहार के दरभंगा में रहने वाला गोविंद एक बैंक में काम करता है. उसने 8 साल पहले प्रेरणा कुमारी से शादी की थी. कमाल की बात ये है कि ये शादी भी उसकी लव मैरिज ही थी. इसके बाद उसका ट्रांसफर रक्सौल में हो गया. इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए गोविंद की दोस्ती संगीता से हो गई. बातचीत इतनी हुई कि ये दोस्ती प्यार में बदल गई और प्यार शादी में.

शादी से पहले संगीता ने गोविंद को अपने बारे में पूरी सच्चाई बता थी कि वो शादीशुदा और दो बच्चों की मां भी है लेकिन गोविंद ने अपनी हकीकत छिपाए रखी. उसने संगीता से कहा कि वो अपने पति को तलाक दे देगी तो वो उससे शादी कर लेगा. प्यार में पागल संगीता ने ऐसा ही किया और दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली. संगीता रक्सौल में ही गोविंद के साथ रहने लगी.

इसके बाद गोविंद का ट्रांसफर रक्सौल से समस्तीपुर हो गया. वो संगीता को छोड़कर समस्तीपुर आ गया और उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया. गोविंद की इस हरकत से परेशान संगीता ने रक्सौल वाली बैंक ब्रांच से उसके घर का असली पता निकलवाया और पहुंच गई दरभंगा. गोविंद के घर पहुंचने पर उसकी मुलाकात गोविंद की पहली पत्नी से हुई और उसने संगीता को पूरी सच्चाई बताई.

गोविंद हुआ घर से फरार

गोविंद की पहली शादी के बारे में पता चलने के बाद दरभंगा वाले घर पर जमकर हंगामा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि गोविंद ने संगीता के साथ-साथ प्रेरणा को भी अपने घर से निकाल दिया और खुद फरार हो गया. अब गोविंद के घरवाले भी दोनों महिलाओं को अपनाने से इनकार कर रहे हैं. ऐसे में गोविंद की सताई ये महिलाएं न्याय की गुहार लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Cross Border Marriage: सीमा और अंजू के बाद अब जोधपुर के वकील ने कराची की महिला से किया ऑनलाइन निकाह

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author