पत्नी द्रिशा के प्यार में डूबे दिखे सनी देओल के बेटे करण,फैंस के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

1 min read

[ad_1]

Karan Deol Drisha Acharya Photo: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने कुछ वक्त पहले ही द्रिशा आचार्या (Drisha Acharya) संग सात फेरे लिए है. अक्सर करण अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर वो द्रिशा के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आए हैं. ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

करण ने शेयर की द्रिशा के साथ रोमांटिक तस्वीरें

करण देओल ने अपनी वाइफ के साथ ये रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में करण अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. दोनों ने इन लेटेस्ट फोटोज में ट्विनिंग करते हुए भी दिखाई दिए हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन भी बहुत खास लिखा है. करण ने लिखा – ‘मेरी अर्धांगिनी और मेरा घर..’


कऱण-द्रिशा की रोमांटिक केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

करण ने द्रिशा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें से पहली में वो अपनी पत्नी पर को बेहद ही प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी में द्रिशा ने अपने पति के कंधे पर सिर रखा हुआ है और वो कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. तस्वीरों में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री भी फैंस का दिल जीत रही है.


18 जून को शादी के बंधन में बंधे थे करण-द्रिशा

बता दें कि करण देओल और द्रिशा आचार्या ने इसी साल 18 जून 2023 को मुंबई में ही धूमधाम से शादी की थी. वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही थी. जिसमें देओल फैमिली की बॉन्डिंग देख हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आया था. बता दें कि दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को काफी वक्त तक डेट भी किया था.

ये भी पढ़ें-

Ganesh Chaturthi 2023: शिल्पा शेट्टी से लेकर राम चरण तक..इन सितारों ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत, देखिए तस्वीरें

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author