परिणीति चोपड़ा ने बेस्टी सानिया मिर्जा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

1 min read

[ad_1]

Parineeti Chopra Wish Sania Mirza On Her Birthday: पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर हर कोई सानिया को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे की बधाई देते हुआ नजर आ रहा है. वहीं फराह खान के बाद अब सानिया की बेस्टी और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी उनको बर्थडे विश करते हुए स्पेशल पोस्ट शेयर की है.

परिणीति ने बेस्टी सानिया को विश किया बर्थडे

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सानिया मिर्जा के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें बर्थडे विश किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा – ‘हैप्पी बर्थडे मेरी अग्गू…तुम्हारे खास दिन पर तुम्हें ढेर सारा प्यार…तुम जानती हो कि तुम बेस्ट हो…’

परिणीति की शादी में शामिल हुई थीं सानिया

बता दें कि परिणीति ने जो तस्वीर शेयर की है. वो एक्ट्रेस के रिसेप्शन पार्टी की है. जिसमें वो सानिया के अलावा अपने पति राघव चड्ढा के साथ मस्तीभरा पोज देती नजर आ रही हैं. परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए सानिया अपनी बहन के साथ उदयपुर पहुंची थी. शादी की कई रस्मों की तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रही थी.


फराह ने भी स्पेशल पोस्ट के जरिए सानिया को किया विश

वहीं इससे पहले फेमस फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने सानिया को स्पेशल पोस्ट के जरिए बर्थडे विश किया. फराह ने सानिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा था कि, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी दोस्त, तुम हमेशा खुश रहो, दोस्तों और उन सभी से घिरे रहो जो तुम्हें प्यार करते हैं… क्योंकि तुम इसके और इससे भी अधिक की हकदार हो…” बता दें कि फराह और सानिया भी सालों पुराने दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें – 

Bigg Boss 17: अनुराग से पहले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट लगा चुके हैं सलमान खान पर आरोप, लिस्ट देख दंग रह जाएंगे आप

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author