परिणीति-राघव की शादी से पहले दिल्ली में सूफी नाइट की सजी महफिल, शिरकत करने पहुंचे मेहमान

1 min read

[ad_1]

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं. कपल के शादी के पहले की रस्में दिल्ली में की जा रही हैं. आज कपल की सूफी नाइट की महफिल सजी है जहां बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े दिग्गजों का जमावड़ा लगा है. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, उनके भाई सिद्धार्थ, राज्यसभा सदस्य और खिलाड़ी हरभजन सिंह जैसे कई मेहमान महफिल का हिस्सा बने हैं.

20 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले दूल्हे के दिल्ली वाले घर पर एक सूफी नाइट का आयोजन किया गया. इस इवेंट के लिए राघव का घर खूबसूरत तरीके से सजाया गया है. परिणीति की मौसी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मधु चोपड़ा महफिल में शिरकत करने पहुंची. उनके साथ उनके बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा भी मौजूद रहे. 

इस लुक में पहुंचे एक्ट्रेस की मौसी और भाई
अपनी भांजी परिणीति चोपड़ा के खास फंक्शन में मधु चोपड़ा व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दीं. वहीं भाई सिद्धार्थ ने स्टाइलिश ब्लैक इंडो-वेस्टर्न सूट में नजर आए. दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए. इसके अलावा परिणीति-राघव की सूफी नाइट में परिणीति और राघव के डिजाइनर पवन सचदेवा और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह भी पहुंचे. 

24 सितंबर को एक-दूजे के हो जाएंगे राघव-परिणीति
बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इसी साल 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी. अब कपल उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लेने के लिए तैयार है. दोनों 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे. खबर है कि राघव चड्ढा बोट पर अपनी दुल्हनिया की बारात लेने जाएंगे. वहीं 30 सितंबर को राघव-परिणीति का वेडिंग रिसेप्शन होगा.

ये भी पढ़ें: इंडियन कल्चर पर गर्व महसूस करती हैं Kangana Ranaut, बोलीं- ‘मुझे भारत कहना बेहतर लगता है लेकिन कई बार मैं इंडिया कहती हूं…’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author