पहले दिन शाहरुख खान की ‘जवान’ करेगी इतनी कमाई, वीकेंड का कलेक्शन तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड!

1 min read

[ad_1]

Jawan 1st Day Collection Revealed: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ये एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी. शुरू से ही कहा जा रहा है कि ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. अब फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान ने ‘जवान’ को लेकर शाहरुख खान की स्ट्रैटेजी का खुलासा किया है. 

‘जवान’ की रिलीज से पहले ही उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ब्यौरा सामने आ गया है. केआरके ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, भारत में ‘जवान’ को 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग दिलाने के लिए शाहरुख खान ने पूरी तैयारी कर ली है. दुनिया भर में पहले दिन 125 करोड़, हफ्ते में दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का कारोबार होगा.’

31 अगस्त को लॉन्च होगा ‘जवान’ का ट्रेलर 
शाहरुख खान की एक्शन रोमांटिक फिल्म ‘जवान’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. ‘पठान’ के बाद यह किंग खान की इस साल की दूसरी फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म ‘पठान’ के भी रिकॉर्ड तोड़ देगी. गौरतलब है कि 31 अगस्त को ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च होना है. जिसके लिए किंग खान दुबई भी जाएंगे.

वर्ल्डवाइड तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म!
बता दें कि ‘जवान’ इसी साल 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. फिल्म में शाहरुख साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. इसके अलावा ‘जवान’ में सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और रिद्धी डोगरा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण भी खास कैमियो में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Imlie से जल्द विदा लेने वाली हैं ये एक्ट्रेस! सीरियल में लीप के बाद बदल जाएगा पूरा ट्रैक! ऐसे होगा अथर्वा-इमली की कहानी का The End

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author