पहले ही दिन की एडवांस बुकिंग में ‘जवान’ ने मचाया गदर! कुछ ही घंटों में बेच डाले इतने टिकट

1 min read

[ad_1]

Jawan Advance Booking Day 1 Collection: शाहरुख खान की फिल्म जवान का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. एडवांस बुकिंग के पहले दिन फिल्म के 2 लाख से ज्यादा टिकट बिके हैं. कहा जा रहा है कि धीरे-धीरे टिकटों ती बिक्री में बढ़ोतरी होगी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन 2 लाख 454 टिकट बेचे हैं. पहले दिन के हिसाब से फिल्म ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है. एडवांस बुकिंग में जवान ने जितने टिकट बेचे हैं उसके मुताबिक फिल्म ने 6.84 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म को लेकर मेकर्स की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई हैं.

किस भाषा के बिके कितने टिकट?
जवान ने एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई हिंदी रीजन में की है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन की बुकिंग में हिंदी भाषा में 1,85,805 टिकट बेच डाले हैं. वहीं तमिल में 3,365 और आईमैक्स के 10,187 टिकटों की बिक्री की है. इसके अलावा तेलुगू में फिल्म ने 1097 टिकट बेचे हैं. इसी का साथ फिल्म ने कुल 2 लाख 454 टिकट बेचकर 6.84 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.

‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘जवान’?
शाहरुख खान की फिल्म जवान इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. 30 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की जवान उनकी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी. बता दें कि पठान इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. 

ये भी पढ़ें: R Madhavan बने FTII के नए प्रेसिडेंट, आईबी मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने किया अनाउंस, बोले- ‘मुझे यकीन है कि आपका एक्सपीरियंस…’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author