पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को बताया रोल मॉडल, पढ़ें तारीफ में क्या कहा

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli India vs Pakistan Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को पल्लेकल में मैच खेला जाएगा. एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में ये दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में होंगी. विराट कोहली इस मुकाबले में बड़ी पारी खेल सकते हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ी इमाम उल हक ने विराट की तारीफ की है. इमाम ने कोहली को रोल मॉडल बताया है. उन्होंने कहा कि कोहली फिटनेस और खेल को लेकर परफेक्ट हैं.

इमाम ने एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान कोहली पर प्रतिक्रिया दी. इमाम ने कहा, ”विराट कोहली परफेक्ट रोल मॉडल हैं और वे परफॉर्मेंस, फिटनेस और ब्रांडिंग के मामले में हम जैसे क्रिकेटर्स के लिए अच्छा उदाहरण हैं.” इमाम को एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम में जगह मिली है. उनका अब तक का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. इमाम से पहले कई पाकिस्तानी क्रिकेटर विराट की तारीफ कर चुके हैं. पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कोहली की कई बार तारीफ की है. 

गौरतलब है कि इमाम-उल-हक ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 62 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 2884 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में 9 शतक और 18 अर्धशतक लगा चुके हैं. इमाम का सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 151 रन रहा है. उन्होंने 22 टेस्ट मैच भी खेले हैं. इस फॉर्मेट में 1474 रन बनाए हैं. इमाम ने 3 टेस्ट शतक लगाए हैं. वे 8 अर्धशतक लगा चुके हैं. उनका इस फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 157 रन रहा है. पाकिस्तान को इमाम से एशिया कप में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील

यह भी पढ़ें : Watch: एशिया कप के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं केएल राहुल, बैटिंग के साथ विकेटकीपिंग पर भी कर रहे हैं काम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author