पाकिस्तानी पत्रकारों को विश्व कप के लिए मिला वीज़ा, भारत-पाक मैच कवर करने आएंगे अहमदाबाद

1 min read

[ad_1]

ODI World Cup 2023, Pakistani Journalist: वनडे वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के कई पत्रकारों को अहमदाबाद में खेले जाने वाले भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कवर करने के लिए भारत का वीजा मिल गया है. हालांकि अभी तक सिर्फ पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को ही वर्ल्ड कप के लिए भारत का वीज़ा मिला था. लेकिन अब पत्रकारों के लिए बड़ी राहत मिली है.

RevSportz की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के 60 से ज़्यादा पत्रकारों को भारत का वीज़ा मिल गया है. सभी पत्रकार अहमदाबाद में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान को मैच को कवर करेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर, शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्री मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. महा मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

पाकिस्तान ने विश्व कप के शुरुआती दो मुकाबले हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले थे. दोनों ही मुकाबलों में पाकिस्तान जीत दर्ज कर चुकी है. पहला मुकाबला नीदरलैंड्स और दूसरा श्रीलंका के खिलाफ खेला गया था. श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान ने वनडे विश्व कप का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया था.

बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम 27 सितंबर को भारत पहुंची थी. टीम हैदराबाद में लैंड हुई थी, जहां उन्होंने विश्व कप से पहले दोनों वॉर्म-अप मैच खेले थे. अब पाकिस्तान अगले मैच के लिए अहमदाबाद जाएगी. 

एशिया कप में हुई थी भारत-पाक की भिडंत 

इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में सुपर-4 चरण का मुकाबला खेला गया था. मुकाबले में भारतीय टीम ने 228 रनों से जीत दर्ज की थी. भारत के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक जड़ा था. वहीं गेंदबाज़ी में स्पिनर कुलदीप यादव ने 5 विकेट चटकाए थे. वहीं 2019 के विश्व कप में खेले गए मुकाबले में भी भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी थी. ऐसे में फैंस इस बार भी दोनों के बीच मुकाबला देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

 

ये भी पढे़ं…

Watch: भारत के खिलाफ मैच के लिए अहमदाबाद पहुंची पाकिस्तान की टीम, सामने आया वीडियो

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author