पाकिस्तान के होश उड़ाने वाली खबर, श्रेयस अय्यर ने प्रैक्टिस मैच में बनाए 199 रन

1 min read

[ad_1]

Shreyas Iyer Team India Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का जल्द ही आगाज होगा. इससे पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज है. श्रेयस अय्यर ने प्रैक्टिस मैच में शानदार प्रदर्शन किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर ने बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में 199 रनों की पारी खेली है. अय्यर की वापसी पाकिस्तान का टेंशन बढ़ा सकती है. भारत का एशिया कप 2023 में पहला मैच पाकिस्तान से है.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक खबर के मुताबिक बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, ”अय्यर ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रैक्टिस मैच में 199 रन बनाए हैं. उन्होंने 50 ओवरों तक फील्डिंग भी की है. प्रैक्टिस मैच 3-4 दिन पहले हुआ था. वे पिछले 2 महीनों से बैंगलोर में ही हैं. यहां रहकर रिकवरी पर फोकस कर रहे हैं. उनके लिए सब कुछ सही चल रहा है.”

श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वे ट्रेनर रजनीकांत शिवगनानम और मेडिकल चीफ नितिन पटेल के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, ”काफी लंबा सफर रहा. लेकिन मैं उन सभी के प्रति कृतज्ञ हूं, जो इस सफर में साथ रहे और मेरी मदद की. नितिन भाई, रजनी सर और नेशनल क्रिकेट एकेडमी के स्टाफ का शुक्रिया. इसके साथ-साथ बाहरी लोगों को भी धन्यवाद.”

गौरतलब है कि अय्यर मार्च 2023 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अभी तक 10 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान 666 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में 1 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. अय्यर ने 42 वनडे मैचों में 1631 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 2 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं. वे 49 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1043 रन बना चुके हैं. 

 


यह भी पढ़ें : Mohammed Shami: एशिया कप से पहले मोहम्मद शमी की मुश्किल बढ़ी, पत्नी के साथ विवाद के मामले में कोर्ट ने दिया ये आदेश



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author