पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, हारिस रऊफ चोटिल; भारत के खिलाफ नहीं कर सकेंगे गेंदबाजी

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan, Haris Rauf Injury: 2023 एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जारी है. हालांकि, बारिश की वजह से भारत-पाक मैच रविवार को पूरा नहीं हो सका. फिर यह मुकाबला रिजर्व डे में चला गया. भारत और पाकिस्तान मैच के लिए 11 सितंबर को रिजर्व डे रखा गया था. आज दोनों टीमों के बीच पूरे 50 ओवर का मैच खेला जाएगा. इस बीच पाकिस्तानी खेमे से एक बुरी खबर सामने आई है.

दरअसल, पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ रविवार को भारत के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए. एहतियात के तौर पर हारिस रऊफ भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर 4 मैच में आगे गेंदबाजी नहीं करेंगे. कल उन्हें MRI के लिए ले जाया गया था. हालांकि,  एमआरआई में कोई टियर नहीं निकला है. फिर भी वह भारत के खिलाफ मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे.  वह टीम के मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं.

पांच ओवर गेंदबाजी कर चुके हैं हारिस

भारत के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ पांच ओवर गेंदबाजी कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 27 रन दिए, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. अब इस मैच में वह आगे गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे. पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है. 

कल सिर्फ 24.1 ओवर का हो पाया खेल 

गौरतलब है कि भारत-पाक मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था. कल यानी रविवार, 10 सितंबर को सिर्फ 24.1 ओवर का खेल हो पाया था. बारिश आने तक टीम इंडिया ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बना लिए थे. विराट कोहली 08 और केएल राहुल 17 पर खेल रहे थे. इससे पहले रोहित शर्मा 56 और शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए.

सुपर-4 में पाकिस्तान को खेलने हैं तीन मैच

बता दें कि 2023 एशिया कप के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान का यह दूसरा मैच है. इससे पहले पाकिस्तान ने सुपर-4 के अपने पहले मैच में बांग्लादेश को हराया था. अब भारत के बाद बाबर आज़म की टीम 14 सितंबर को श्रीलंका से भिड़ेगी. 

यह भी पढ़ें-

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बाबर आजम की टीम को झटका! विवादों में फंसा मीडिया मैनेजर

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author