पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टी-शर्ट पर उर्दू में क्या लिखा है… क्या आप जानते हैं इसका मतलब?

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan: एक नया दिन, एक नई टीम और एक नया लोकेशन. मौजूदा आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया के लिए ऐसा ही होने वाला है, क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अहमदाबाद में अपने तीसरे मैच को खेलने जा रही है. अहमदाबाद में दो मैच खेलने के लक्ष्य के साथ इंडियन टीम उतरेगी. भारत और पाकिस्तान दोनों ने दो-दो जीत के साथ अच्छी शुरुआत की है और शनिवार के मैच का नतीजा वास्तव में निर्णायक हो सकता है कि ये दोनों पक्ष टूर्नामेंट में कैसे आगे बढ़ते हैं. क्रमश: दिल्ली और हैदराबाद की बात करें तो दोनों टीमों को अहमदाबाद की सतह पसंद आएगी, जो आम तौर पर बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती है. जैसा कि आईपीएल में और इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में भी दिखा था, गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आती है और बल्लेबाज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इसका आनंद लेंगे.

क्या लिखा है टी-शर्ट पर उर्दू में?

बात करें कि पाकिस्तान टीम के टीशर्ट पर उर्दू में क्या लिखा है तो वह है उस देश का नाम. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीशर्ट पर स्टार के अंदर उर्दू में पाकिस्तान लिखा गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच दोपहर 2 बजे से मुकाबले की शुरुआत होगी. इससे पहले भारत के तीन पॉपुलर सिंगर्स परफॉर्म करेंगे. बीसीसीआई ने अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और शंकर महादेवन को इनवाइट किया है. बीसीसीआई ने मैच से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा.

टीम इंडिया का क्या है हाल?

टीम इंडिया की बात करें तो शुभमन गिल शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए थे, लेकिन वे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच से पहले प्रैक्टिस करते दिखे. अगर गिल फिट हुए तो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन अभी तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. टीम इंडिया स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. इसके साथ-साथ रवींद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा होंगे. ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. इनकी जगह लगभग तय है.  

ये भी पढ़ें: India Pakistan Match: पाकिस्तान से कितने लोग भारत मैच देखने आए हैं? जानिए किन-किन लोगों को मिल रहा है वीजा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author