पाकिस्तान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, हारिस रउफ और नसीम शाह का टूर्नामेंट से बाहर होना तय

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ एशिया कप में मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी चोटिल हुए. पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हारिस रउफ और नसीम शाह का एशिया कप के बाकी मैचों में खेलना तय नहीं है. पाकिस्तान के बल्लेबाज आगा सलमान भी हॉस्पिटल में हैं और वो भी टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं.

भारत के खिलाफ सबसे पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रउफ चोटिल हुए. रउफ ने रिजर्व डे के दिन गेंदबाजी नहीं की और वो मैदान से बाहर ही रहे. नसीम शाह हाथ में तकलीफ के चलते भारतीय पारी के 49वें ओवर में मैदान से बाहर चले गए और बल्लेबाजी करने के लिए भी मैदान पर नहीं लौटे. इन दोनों खिलाड़ियों की चोट गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल के लिए पाकिस्तान की मेडिकल टीम ने दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस पर नज़र बना रखी है. 

चोट की गंभीरता को देखते हुए पाकिस्तान ने बैकअप खिलाड़ियों को श्रीलंका बुला लिया है. शाहनवाज ढानी और जमन खान को बतौर बैकअप श्रीलंका बुलाया गया है. मंगलवार को हारिस रउफ और नसीम शाह का फिटनेस अपडेट सामने आएगा. अगर ये दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो जाते हैं तो फिर शाहनवाज ढानी और जमन खान को टीम के साथ जोड़ा जाएगा.

आगा सलमान का खेलना भी तय नहीं

आगा सलमान सोमवार को रवींद्र जडेजा की गेंद पर बिना हेलमेट के बल्लेबाजी कर रहे थे. जडेजा की एक गेंद सलमान की आंख के ठीक नीचे लगी और उनके चेहरे से खून बहने लगा. आगा सलमान ने हालांकि उस वक्त बल्लेबाजी करना जारी रखा. लेकिन मैच के बाद आगा सलमान को हॉस्टिल में एडमिट करवाया गया और वह टीम के साथ होटल वापस नहीं लौटे. सलमान का अब टूर्नामेंट के बाकी मैचों में खेलना तय नहीं है. सलमान के स्थान पर हालांकि अभी तक कोई बैकअप नहीं बुलाया गया है.

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author