पिछले कई घंटों से हो रही बारिश के चलते कल बंद रहेंगे स्कूल

1 min read

[ad_1]

School Closed Due to Heavy Rainfall: उत्तर प्रदेश के कई शहरों में पिछले करीब 24 घंटों से बारिश हो रही है. जिसके चलते लोगों का घर से बहार निकलना मुश्किल हो गया है. आगे भी इसी प्रकार बारिश होने के कयास लगाए जा रहे हैं. जिसके चलते अब विभिन्न जनपदों में गुरुवार को स्कूलों को बंद रखने का आदेश जिलाधिकारियों की ओर से दिया जा रहा है.

प्रदेश के अलीगढ़ में अतिवृष्टि को देखते हुए जिला अधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अलीगढ़ नगर निगम सीमा के तहत आने वाले सभी परिषदीय विद्यालय, अशासकीय साहयता प्राप्त/मान्यता प्राप्त व सभी बोर्ड के स्कूलों में क्लास नर्सरी से लेकर 12वीं क्लास तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. वहीं, खराब मौसम व ओलावृष्टि के मद्देनजर जिलाधिकारी बुलंदशहर के आदेश पर कल जिले में क्लास 1 से लेकर 12 तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

अलीगढ़ और बुलंदशहर की तरह ही हाथरस जिले में भी भारी बारिश को देखते हुए स्कूलों को कल बंद रखा जाएगा, ये आदेश जिलाधिकारी के निर्देश के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दिए हैं.

यहां क्लिक कर चेक करें नोटिस

यह भी पढ़ें- UP NMMS Scholarship 2023: आज से शुरू हुए रजिस्ट्रेशन, आवेदन के लिए ये डॉक्यूमेंट्स कर लें तैयार, देखें लिस्ट

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author