पूर्व इंग्लिश कप्तान को हरभजन सिंह का करारा जवाब, स्टेडियम की खाली सीटों पर किया था सवाल

1 min read

[ad_1]

ODI World Cup 2023, IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच विश्व कप का 9वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने स्टैंड्स की खाली सीटों पर सवाल किया, जिसका पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें करारा जवाब दिया. भज्जी का ये जवाब काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस भी भज्जी के इस जवाब से खुश दिख रहे हैं. 

माइकल वॉन ने एक्स डॉट कॉम पर सवाल करते हुए लिखा, “दिल्ली में इंडिया के मैच के लिए इतनी खाली सीटें क्यों हैं?” इसका जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने अपने एक्स अकाउंट के ज़रिए लिखा, “आप मैच देख रहे हैं या खाली सीटें??”

फैंस ने भी माइकल वॉन को सुनाई खरी खोटी

एक यूज़र ने माइकल वॉन को जवाब देते हुए लिखा, “लॉर्ड्स की अधिक्तम क्षमता 31,000 है. यहां तक किसी भी भारतीय स्टेडियम के 45 प्रतिशत दर्शक ही इंग्लैंड के फुल पैक स्टेडियम से ज्यादा हैं.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “स्टेडियम पूरा भरा हुआ है. 50 ओवर के मैच में आप ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि स्टेडियम पहली गेंद से भरा हो.” इसी तरह फैंस ने माइकल वॉन को अलग-अलग जवाब दिए.

पहली पारी में अच्छी दिखी अफगानिस्तान 

बता दें कि मैच में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और 50 ओवर में 8 विकेट पर 272 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने सबसे बड़ी 80 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 8 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. इसके अलावा अजमतुल्लाह उमरजई ने 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 62 रनों की पारी खेली. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की. वहीं गेंदबाज़ी में भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज़्यादा 4 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने 10 ओवर में सिर्फ 39 रन दिए.

 

ये भी पढे़ं…

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप में ऐसा करने वाले तीसरे भारतीय बने रोहित शर्मा, सचिन-कोहली के साथ खास रिकॉर्ड लिस्ट में शामिल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author