पैपराजी पर दीपिका पादुकोण का फूटा गुस्सा, बोलीं- ‘यहां Allowed नहीं है, ये बैकस्टेज है’

1 min read

[ad_1]

Deepika Padukone Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. वह उनका सपोर्ट करने के लिए हर जगह जाती हैं. हाल ही में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के फैशन शो में रणवीर सिंह ने रैंप वॉक किया था. रणवीर ने अपनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की को-स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रैंप वॉक किया था. फैशन शो में रणवीर के लिए उनकी पूरी फैमिली पहुंची थी. दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर की मां भी वहां गईं थीं. इस इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण पैपराजी पर भड़क गई थीं. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फैशन शो को हुए एक महीने का समय हो चुका है. इस इवेंट में दीपिका व्हाइट कलर की साड़ी पहने पहुंची थीं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  इस दौरान बैकस्टेज पर मीडिया पहुंच गई थी. जिन्हें देख दीपिका भड़क गईं.

दीपिका ने पैपराजी पर किया गुस्सा
वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की मां के साथ बैकस्टेज जाती नजर आ रही हैं, हालांकि दीपिका को तब गुस्सा आ गया जब कुछ फोटोग्राफर ने वहां आकर उनकी फोटो क्लिक करना शुरू की. दीपिका ने कहा- यहां अलाउड नहीं है, ये बैकस्टेज है.

फैंस ने किया रिएक्ट
दीपिका का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं. एक फैन ने लिखा- उन्हें अंदर किसने आने दिया. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- क्यों नहीं, मॉडल्स वहां चेंज और रेस्ट कर रही होती हैं, मीडिया वहां अलाउड नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका और प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आएंगे.

इसके अलावा दीपिका पादुकोण पुलिस ऑफिसर बनकर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका फिल्म में अजय देवगन की बहन का रोल निभाएंगी. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 में पाकिस्तानी अफसर बनना रूमी खान को पड़ा भारी, फैंस की भीड़ ने घेरा और फिर किया ये काम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author