पैपराजी पर बुरी तरह से भड़के शाहिद कपूर, सपोर्ट में आए यूजर्स

1 min read

[ad_1]

Shahid Kapoor Angry On Paparazzi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है. हाल ही में शाहिद को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां वह पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर
दरअसल, हुआ यूं कि शाहिद अचानक पीछे मुड़ते हैं और पैपराजी पर जोर से चिल्ला पड़ते हैं. इस दौरान एक्टर वहां मौजूद सभी पैपराजी से कहते हैं कि ‘आप बार-बार चिल्ला क्यूं रहे हैं, मैं यही खड़ा हूं. जब मैं गाड़ी से चला जाऊं तब चिल्लाना, अभी शांत रहो.’ वहीं सोशल मीडिया पर उनका ये  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.


लोग कर रहे हैं शाहिद का सपोर्ट
हर कोई यहां शाहिद को सपोर्ट कर रहा है. लोगों का कहना है कि शाहिद ने पैपराजी को सही जवाब दिया है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘मजा आ गया, इनको तो गाली पड़नी ही चाहिए.’ तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि ‘सही किया शाहिद भाई, ये लोग मच्छी बाजार बना देते हैं.’


कृति सेनन के साथ आएंगे नजर
वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद बहुत जल्द कृति सेनन के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग लव स्टोरी का पहला पोस्टर जारी किया गया था, जहां दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आई. बता दें कि फिल्हाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन जबसे इसकी अनाउंसमेंट हुई हैं फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े: Samantha-Vijay Viral Video : सामंथा संग बेडरूम में इंटिमेट हुए विजय देवेरकोंडा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author