प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1 सीजफायर की नई रिलीज डेट पर मेकर्स ने किया ये ऐलान

1 min read

[ad_1]

Salaar Release Date: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म सालार पार्ट 1 अपने पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में तेजी से आगे बढ़ रही है और निर्माता देश और दुनिया भर के लोगों के लिए इस एक्शन फिल्म को एक शानदार अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है और बताया है कि इस फिल्म की नई रिलीज डेट ऐलान जल्द किया जाएगा.

होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दिया कैप्शन

“पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हम आपके सपोर्ट की तारीफ करते हैं. लेकिन किसी वजह से 28 सितंबर की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. इस फैसले को बेहद सोच समझकर लिया गया है क्योंकि हम चाहते है कि आपके सामने बेहतर सिनेमा का अनुभव ही प्रजेंट करें. हमारी टीम दिन रात मेहनत कर रही है ताकि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरा जा सके. जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट बता दी जाएगी SalaarComingSoon”

 

सालार पार्ट 1 सीजफायर एक बेहतरीन फिल्म है और टीज़र और पोस्टरों को मिली भारी एक्साइटमेंट के साथ हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. टीजर को मिली प्रतिक्रिया और फिल्म को लेकर भारी चर्चा के बाद निर्माता सभी तरह से इस फिल्म को बेस्ट बनाने में पूरी शिद्दत से काम कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों को घर छोड़कर काम पर लौटीं Pankhuri Awasthy हुईं इमोशनल, न्यू मॉम बोलीं- ‘मैं बहुत गिल्ट महसूस कर रही हूं’



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author