फिल्म ‘चोरी-चोरी, चुपके-चुपके’ में सलमान खान की को-स्टार भैरवी वैद्य का निधन, कैंसर से हुई मौत

1 min read

[ad_1]

Bhairavi Vaidya Death: दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का का 8 अक्टूबर को निधन हो गया था. वह 67 वर्ष की थीं. वह काफी समय से कैंसर से जूझ रही थी और  पिछले कुछ महीनों से उनकी तबियत काफी खराब चल रही थी. जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए भैरवी ने आखिरकार इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

भैरवी वैद्य का कैंसर से हुआ निधन
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का 8 अक्टूबर को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था. वह पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रही थीं. हाल ही में उनकी बेटी जानकी वैद्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी. जानकी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे लिए तुम मेरी हो, मां, मम्मी, छोटी, भैरवी… एक रंगीन, निडर, रचनात्मक, देखभाल करने वाली, जिम्मेदार! एक पत्नी और एक माता-पिता से पहले एक एक्टर!!!”

अपने लंबे पोस्ट में, जानकी ने अपनी मां को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जो ‘इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने’ में सक्षम थी. उन्होंने पोस्ट के एंड में लिखा, “मां शांति से रहो…मैं वादा करती हूं कि मैं एक अच्छी बच्ची बनूंगी…तुम अपना ख्याल रखना बाकी मैं कर लूंगी.”

 


सलमान खान की फिल्म में नजर आई थीं भैरवी वैद्य
अपने साढ़े चार दशक के लंबे करियर में एक्ट्रेस ने कई टेलीविजन सीरियल्स के साथ-साथ नाटक और फिल्में भी की हैं. वैद्य गुजराती सिनेमा में भी एक काफी फेमस थीं. बॉलीवुड में, उन्होंने हमराज़, हेरा फेरी, व्हाट्स योर राशी, क्या दिल ने कहा और अन्य जैसे प्रोजेक्ट किए हैं.वैद्य ने अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की 1999 में आई सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में सपोर्टिंग रोल किया था. वह सलमान खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी स्टारर 2001 की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में भी सपोर्टिंग आर्टिस्ट के रूप में दिखाई दीं थीं.

भैरवी को हाल ही में टीवी शो ‘निमा डेन्जोंगपा’ में देखा गया था. उनकी को-स्टार सुरभि दास ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. इंडिया टुडे से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उनके निधन की खबर से वास्तव में दुखी हूं. मैंने सेट पर उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया.” वहीं वेंटीलेटर नाम की फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने वाले प्रतीक गांधी ने कहा, “मुझे उनके साथ फिल्म ‘वेंटिलेटर’ में काम करने का मौका मिला. हमारे बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी. वह बहुत स्नेही थी.

ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Ja 11: ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 11 में अपने डांसिंग स्किल्स दिखा सकते हैं Aly Goni, मेकर्स ने एक्टर को शो के लिए किया अप्रोच!

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author