‘फुकरे 3’ ने मारी बॉक्स ऑफिस पर बाजी! फ्राइडे कलेक्शन में शाहरुख खान की ‘जवान’ को दी शिकस्त

1 min read

[ad_1]

Fukrey 3 Box Office Collection Day 16: ‘फुकरे 3’ को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है. फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और पहले दिन से ही फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई फुकरे का तीसरा सीक्वल है और पिछले दो पार्ट्स की तरह यह भी फैंस को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है.

वीकेंड्स को छोड़ दें तो पिछले कुछ दिनों से ‘फुकरे 3’ की कमाई 1 से डेढ़ करोड़ में सिमट गई थी. लेकिन नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने जहां सोमवार को 1.41 करोड़, मंगलवार को 1.23 करोड़, बुधवार को 1.14 करोड़ और गुरुवार को 1.05 करोड़ कमाए थे तो वहीं शुक्रवार को 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.


‘फुकरे 3’ ने दी ‘जवान’ को शिकस्त!
‘फुकरे 3’ अपने 16वें दिन के कलेक्शन के साथ कुल 85.79 करोड़ कमा लेगी. वहीं दूसरी तरफ ‘फुकरे 3’ ने फ्राइडे के कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘जवान’ को भी मात दे दी है. जहां कॉमेडी ड्रामा फिल्म शुक्रवार (16वें दिन) को 4.50 करोड़ कमा सकती है तो वहीं ‘जवान’ (36वें दिन) 4 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है. 

ये है ‘फुकरे 3’ और ‘जवान’ की स्टारकास्ट
बता दें कि ‘फुकरे 3’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी लीड कैरेक्टर्स में दिखाई दिए हैं. फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है. वहीं ‘जवान’ एक बाप-बेटे की कहानी है जिसमें राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, प्रियामणि जैसे स्टार्स अहम रोल अदा करते दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें: यूट्यूबर ने Sonam Kapoor को कहा ‘Dumb’ तो Anand Ahuja ने भेजा लीगल नोटिस, अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा कपल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author