फ्राइडे को बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ का होगा सबसे कम कलेक्शन, जानें 15वें कितना कमाएगी फिल्म

1 min read

[ad_1]

Jawan Box Office Collection Day 15: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ अपनी रिलीज के साथ ही हर रोज एक नया रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म कमाई के पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हुए हैं दो हफ्तों में ही फिल्म भारत में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपनी रिलीज के 14वें दिन 9.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के 15वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ अपनी रिलीज के 15वें दिन 9 करोड़ की कमाई कर सकती है. अगर फिल्म 9 करोड़ कमाती है तो यह अब तक का सबसे कम कलेक्शन होगा.

शाहरुख खान ने बनाया रिकॉर्ड
‘जवान’ शाहरुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म है. इससे पहले जनवरी में ‘पठान’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार क्लेक्शन किया थ. वहीं अब उनकी दूसरी फिल्म ‘जवान’ भी धूम मचा रही है. फिल्म ने जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 526.88 करोड़ कमाए हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म 1000 करोड़े के क्लब में शामिल होने के करीब है. अपनी साल की दो फिल्मों के साथ शाहरुख खान इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं.

22 दिसंबर को रिलीज होगी ‘डंकी’
‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद इस साल शाहरुख खान की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी है जो कि 22 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Mark Antony Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर Mark Antony ने Jawan के छुड़ाए छक्के, साउथ में Vishal की फिल्म कर रही है बंपर कमाई, जानें कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author