फ्री में कब, कहां और कैसे देखें श्रीलंका-पाकिस्तान का लाइव मुकाबला, फाइनल के लिए होगी भिड़ंत

1 min read

[ad_1]

SL vs PAK Live Streaming And Telecast: एशिया कप के सुपर-4 में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी. दोनों के बीच यह मुकाबला गुरुवार (आज) को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच दोनों ही टीमों ही के लिए अहम होगा, क्योंकि इस मुकाबले की विजेता फाइनल में पहुंचकर भारतीय टीम से भिड़ेगी. इस मुकाबले को श्रीलंका और पाकिस्तान का सेमीफाइनल भी कहा जा सकता है. 

पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों ने अपना-अपना पिछला मैच गंवाया है. दोनों को भारत के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी. ऐसे में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला और भी दिलचस्प हो जाता है. भारतीय समयनुसार मुकाबले की शुरुआत दोपहर 3:00 बजे से होगी. वहीं आइए जानते हैं आप इस मैच को फ्री में कब, कहां और कैसे लाइव देख पाएंगे. 

कब और कहां खेला जाएगा मैच?

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में होगा. भारतीय समयनुसार मुकाबले की शुरुआत दोपहर 3:00 बजे से होगी. जबकि टॉस 2:30 बजे फेंका जाएगा. 

टीवी पर कहां होगा लाइव प्रसारण?

सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच को भारत में टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. 

फ्री में कैसे देख पाएंगे लाइव 

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच को डिज्नी प्लस हॉस्टार के ज़रिए फ्री में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि फ्री लाइव स्ट्रीमिंग सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए होगी. 

एशिया कप के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड 

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान, शाहनवाज दहानी, मोहम्मद नवाज, सऊद शकील, उसामा मीर, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद हारिस. 

एशिया कप के लिए श्रीलंका का स्क्वाड 

कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुनिथ वेलेज, महेश थेकशाना, कासुन रजिता, मथीशा पथिराना, दुशान हेमंथा, प्रमोद मदुशन, बिनुरा फर्नांडो, कुसल परेरा. 

 

ये भी पढ़ें…

PAK vs SL: श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच होगी ‘करो या मरो’ की बाज़ी, जीतने वाली टीम खेलेगी फाइनल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author