फ्लॉप हुई सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म! एक हफ्ते में 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘दोनों’

1 min read

[ad_1]

Dono Box Office Collection Day 6: सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने फिल्म ‘दोनों’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है लेकिन फिल्म अब तक एक करोड़ भी नहीं कमा सकी है ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है. 

‘दोनों’ ने पहले दिन 10 लाख रुपए कमाए थे. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ और फिल्म ने 15 लाख की कमाई की. तीसरे दिन भी ‘दोनों’ ने 15 लाख कमाए लेकिन चौथे और पांचवे दिन फिल्म बुरी तरह पिट गई और ‘दोनों’ की कमाई 5 लाख में सिमट गई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 6ठें दिन भी 5 लाख ही कमाए हैं, वहीं सातवें दिन का कलेक्शन सामने आना अभी बाकी है.


फ्लॉप हुई राजवीर देओल की फिल्म!
राजवीर देओल स्टारर फिल्म ‘दोनों’ 25 करोड़ के बजट में बनी है जिसने अपनी 6 दिनों की कमाई में कुल 0.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म को देशभर में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, हालांकि फिल्म कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है. ऐसे में मेकर्स के साथ-साथ यह राजवीर देओल के लिए भी कुछ अच्छे संकेत नहीं है. ‘दोनों’ में राजवीर के साथ एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा ढिल्लो लीड एक्ट्रेस के रोल में दिखाई दी हैं. राजवीर के साथ-साथ यह पलोमा की भी पहली फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती दिख रही है.

ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह दो टूटे दिलों के एक होने की कहानी है. फिल्म में देव और मेघना की लव स्टोरी दिखाई गई है जो पहली बार अपने दोस्तों की शादी में मिलते हैं. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है.

ये भी पढ़ें: Leo Advance Booking: एडवांस बुकिंग में Thalapathy Vijay की Leo ने तोड़ा Jawan और Pathaan का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author