बच्चों का ‘परफ्यूम’ 19 हजार में, लोगों ने बना दिया कंपनी का मजाक 

1 min read

[ad_1]

Anger in Social Media: सोशल मीडिया के इस दौर में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि कब कौन लोकप्रिय हो जाए और कब कौन मजाक का पात्र बन जाए. कुछ ऐसा ही हुआ बेबीकेयर और स्किन केयर प्रोडक्ट बनाने वाली फ्रांस की मशहूर कंपनी डिओर (Dior) के साथ. कंपनी इस समय लोगों के निशाने पर है. इस लग्जरी ब्रांड ने बच्चों के लिए सेंटिड वॉटर (सुगंधित पानी) लांच किया. इसकी कीमत लगभग 19 हजार रुपये है. इतनी ज्यादा कीमत के चलते लोगों ने ब्रांड का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. उन्होंने पूछा कि आखिर एक बच्चा इतने महंगे सेंटिड वॉटर का क्या करेगा.  

एक से एक मजेदार कमेंट आए 

यह प्रोडक्ट देखते ही देखते वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा कि मैं हैरान हूं कि बच्चा इस महंगे सेंटेड वॉटर का क्या करेगा. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि बेहतर होता कि 230 डॉलर के पानी में हीरे होते. इस पानी के लिए 230 डॉलर देना पागलपन है. इस प्रोडक्ट पर और भी मजेदार कमेंट आए. एक यूजर ने तंज कसा कि बड़े जोकर कौन हैं. इसे बनाने वाले या फिर खरीदने वाले. हम बच्चों को अकेला क्यों नहीं छोड़ देते. आखिर क्यों हम उन पर महंगे केमिकल डालना चाहते हैं.

कई महंगे प्रोडक्ट बेचती है डिओर

फ्रांस की यह कंपनी पूरी दुनिया में अपने महंगे लग्जरी उत्पादों की वजह से जानी जाती है. बच्चों के लिए इस फैशन ब्रांड ने 9,500 रुपये का बॉडी लोशन, 7902 रुपये का क्लीनिंग वॉटर और 7900 रुपये का फेस वाश, बॉडी और हेयर फोम जैसे प्रोडक्ट भी लांच किए हैं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया में डिओर की जमकर खिंचाई हो रही है. 

लग्जरी ब्रांड है फ्रांस का डिओर

ये सेंटेड वॉटर डिओर की बेबी सेंट सीरीज का प्रोडक्ट है. इसे ‘बोन एटोइल’ (Bonne Etoile) या ‘लकी स्टार’ (Lucky Star) नाम से बेचा जाता है. कंपनी का दावा है कि ये प्रोडक्ट अल्कोहल फ्री है. इसमें फ्रूट एसेंस है. डिओर के मालिक मशहूर बिजनेसमैन बर्नार्ड अरनॉल्ट हैं. बर्नार्ड फ्रांस की एक और जानी-पहचानी कंपनी LVMH के प्रमुख भी हैं.

ये भी पढ़ें 

IMPS में आई समस्‍या के बाद यूको बैंक ने 649 करोड़ रुपये रिकवर किए, अभी भी फंसे हैं 171 करोड़ 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author