बल्लेबाज के लिए जानलेवा साबित हो सकती थी गेंद, वीडियो में देखें कैसे हेलमेट ने बचाया

1 min read

[ad_1]

Johnson Charles VIDEO Caribbean Premier League 2023: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज हो चुका है. इसका 9वां मुकाबला सेंट लूसिया किंग्स और ट्रिवागो नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले के दौरान एक हैरान कर देने वाला नजारा दिखा. लूसिया किंग्स के ओपनर जॉनसन जार्ल्स गेंद से बाल-बाल बच गए. एक गेंद उनके लिए जानलेवा साबित हो सकती थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. 

दरअसल मुकाबले के दौरान लूसिया किंग्स के खिलाड़ी पहले बैटिंग के लिए मैदान में उतरे. इस दौरान चार्ल्स ओपनिंग करने पहुंचे. ट्रिवागो की तरफ से 15वां ओवर ड्वेन ब्रावो फेंकने आए. उनके ओवर की एक गेंद चार्ल्स के गले पर लग सकती थी. लेकिन चार्ल्स ने बचाव की कोशिश की. इस दौरान हेलमेट सिर से निकल गया और नीचे गिर गया. चार्ल्स के लिए यह गेंद जानलेवा साबित हो सकती थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. 

चार्ल्स इस गेंद से आउट भी हो सकते थे. लेकिन आउट होने से भी बच गए. दरअसल हेलमेट सिर से निकलने के बाद स्टम्प्स की तरफ जा रहा था, तभी चार्ल्स ने अपने पैर से उसे हटा दिया और वे आउट होने से बच गए.

गौरतलब है कि इस मुकाबले में लूसिया किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 167 रन बनाए. इस दौरान चार्ल्स ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन बनाए. उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया. फाफ डु प्लेसिस ने 57 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया. इसके जवाब में ट्रिवागो के खिलाड़ी 14.5 ओवरों में 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. लूसिया किंग्स ने मैच 54 रनों से जीत लिया.

 

यह भी पढ़ें : World Athletics Championships: भारतीय रिले टीम ने रचा इतिहास, सभी एशियाई टीमों का रिकॉर्ड तोड़ फाइनल में पहुंची



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author