बहन की विदाई पर रो पड़े वानिंदु हसरंगा, वायरल हो रहा है बेहद ही इमोशनल वीडियो

1 min read

[ad_1]

Wanindu Hasaranga Emotional: श्रीलंका के स्टार स्पिन ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोते हुए दिख रहे हैं. हाल ही में अपनी कप्तानी में लंका प्रीमियर लीग जीतने वाले वानिंदु हसरंगा अपनी बहन की शादी पर काफी इमोशनल दिखाई दिए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए. हसरंगा का यह वीडियो बेहद ही इमोशनल है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, हसरंगा अपनी बहन की शादी में बेहद ही इमोशनल दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हसरंगा एकदम इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू आ जाते हैं. इसके बाद हसरंगा अपनी बहद को गले से लगा लेते हैं. ये वीडियो बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है. इस वीडियो को तेज़ी के साथ इधर-उधर शेयर किया जा रहा है. 

हाल ही में हसरंगा ने जीता था लंका प्रीमियर लीग

2023 में खेले गए लंका प्रीमियर लीग में वानिंदु हसरंगा की कप्तानी वाली बी-लव कैंडी ने बाज़ी मारी थी. हसरंगा चोट के चलते फाइनल मैच नहीं खेल पाए थे. लेकिन बाकी पूरे टूर्नामेंट में वे बेहद ही शानदार फॉर्म में दिखे थे. हसरंगा टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़, सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़, सबसे ज़्यादा बैटिंग स्ट्राइक रेट, सबसे ज़्यादा छक्के, सबसे अच्छे बॉलिंग एवरेज और बेस्ट बॉलिंग फिगर वाले खिलाड़ी रहे थे. बता दें कि चोट के कराण उनका एशिया कप 2023 में खेलना मुश्किल हो सकता है. 

अब तक ऐसा रहा अंतर्राष्ट्रीय करियर 

हसरंगा अब तक अपने करियर में 4 टेस्ट, 48 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. टेस्ट में उन्होंने 4, वनडे में 67 और टी20 इंटरनेशनल 91 विकेट ले लिए हैं. इसके अलावा बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने टेस्ट में 196, वनडे में 832 और टी20 इंटरनेशनल में 533 रन बनाए हैं. हसरंगा ने अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू जुलाई, 2017 में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट के ज़रिए किया था.

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: भारत से वनडे में पहली बार भिड़ेगा नेपाल, पढ़ें अब तक कैसा रहा रिकॉर्ड



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author