बाउंड्री पर फील्डिंग में मनीष पांडे ने किया बेहद ही शानदार प्रयास, देखें कैसे बचाया छक्का

1 min read

[ad_1]

Manish Pandey’s Fielding: महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 2023 में भारतीय खिलाड़ी मनीष पांडे हुबली टाइगर्स की कप्तानी करते हुए दिखे. मनीष ने अपनी कप्तानी में टीम को खिताब जितवाया. टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुबली टाइगर्स और मैसूर वॉरियर्स के बीच खेला गया था. इस मैच में विजेता हुबली टाइगर्स के कप्ताना मनीष पांडे अच्छी लय में दिखाई दिए. उन्होंने फील्डिंग में भी एक बेहद ही शानदार प्रयास किया और टीम के लिए क्लियर छक्का बचाया. 

मनीष पांडे की शानदार फील्डिंग एफर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन के करीब फील्डिंग कर रहे मनीष पांडे ने हवा में उछलकर गेंद को बाउंड्री के अंदर जाने से रोका और खुद बाउंड्री में जा गिरे. इस तरह से उन्होंने टीम के लिए क्लियर छक्का बचाया. मनीष की इस शानदार फील्डिंग एफर्ट से टीम को जीत दर्ज में काफी मदद मिली. रनों का पीछा कर रही मैसूर वॉरियर्स को जीत के लिए 4 गेंदों में 11 रनों की दरकार थी और मनीष ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर टीम के लिए ये छक्का बचाया. 

बैटिंग में भी मनीष पांडे ने दिखाया दम, बने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’

हुबली टाइगर्स के कप्तान मनीष पांडे ने टीम के लिए हर तरह से शानदार एफर्ट दिखाया. उन्होंने बैटिंग करते हुए ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया. नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करने उतरे मनीष पांडे ने 23 गेंदों मे 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 50 रनों की पारी खेली. मनीष की इस पारी की बदौलत हुबली टाइगर्स 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. शानदार प्रदर्शन के लिए मनीष को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया. 

ऐसा रहा रोमांचक फाइनल का हाल 

बता दें कि मैच में मनीष पांडे की कप्तानी वाली हुबली टाइगर्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 203 रन बनाए. टीम के लिए ओपनर मोहम्मद ताहा ने 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 72 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा मनीष पांडे ने अर्धशतक (50*) जड़ा. रनों का पीछा करने उतरी मैसूर वॉरियर्स 20 ओवर में 8 विकेट पर 195 रनों पर ही पहुंच सकी. 

 

ये भी पढ़ें…

PAK vs NEP: एशिया कप के पहले मैच में ऐसी होगी पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन, नेपाल से है मुकाबला



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author