बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी, पुलिस ने अनस अंसारी को किया गिरफ्तार

1 min read

[ad_1]

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में अनस अंसारी (Anas Ansari) नाम के युवक ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को हत्या की धमकी दी है. मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है. यहां अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा पोस्ट कर लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है. सनातन धर्म और उसके प्रचारक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर किए गए विवादित पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है. हिंदू संगठनों की ओर से पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है. इस पर उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है. उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी भी दी है. इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

विवादित पोस्ट की स्क्रीनशॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. वही इंटेलिजेंस भी मामले की छानबीन में जुट गई है. ये पता लगाया जा रहा है कि अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से तो जुड़ा हुआ नहीं है. वहीं इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दबंग ने युवक के माथे पर औजार से लिख दिया ‘जय भोलेनाथ’

दूसरी तरफ बरेली में एक और मामले में दबंग शादाब ने दिमागी रूप से कमजोर दानिश नाम के युवक के माथे पर औजार से ‘जय भोलेनाथ’ लिख दिया. इसके बाद दानिश के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शादाब को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा है. पूरा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के शाहबाद मोहल्ले का है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: यूपी AIMIM के अध्यक्ष शौकत अली का विवादित बयान, कहा- ‘जिन लोगों ने अंग्रेजों के तलवे चाटे…’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author