बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झगड़े का क्या है सच? टीम के ही खिलाड़ी ने बताई सारी कहानी

1 min read

[ad_1]

Babar Azam and Shaheen Shah Afridi Verbal Spat Reality: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप के सुपर-4 चरण में श्रीलंका के खिलाफ हार झेलकर बाहर होन पड़ा था. इस हार के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि टीम के कप्तान बाबर आज़म और तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बीच बहस हुई थी. अब टीम के ही एक खिलाड़ी इन सारी बातों की सच्चाई बताई. टीम के सीनियर खिलाड़ी ने पूरे मामले का खुलासा किया. 

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने एशिया कप में टीम के सीनियर खिलाड़ियों से उनके रोल के बारे में सवाल किया. तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी ने बाबर की इस बात को बीच में काटते हुए कहा था कि कम से कम उन खिलाड़ियों को क्रेडिट दिया जाना चाहिए जिन्होंने अच्छा परफॉर्म किया. सबको एक जैसा न समझा जाए. बाबर ने इसके जवाब में कहा था कि वो अच्छे से जानते हैं कि कौन अच्छा कर रहा है और कौन नहीं. 

वहीं ‘क्रिकेट पाकिस्तान’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीम सीनियर खिलाड़ियों ने इन सारी बातों को लेकर सच्चाई बयां करते हुए कहा कि बाबर और शाहीन बीच बहस वाली बात सिर्फ अफवाह है. 

खिलाड़ी ने कहा, “टीम का ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर है और हम आलोचकों के बारे में चिंतित नहीं हैं. मैच हारने से हमारे आलोचकों को अपनी राय देने का मौका मिलता है, लेकिन ये सिर्फ निगेटिव अफवाहें हैं. टीम मीटिंग में सभी ने अपने विचार साझा किए, लेकिन बहस या कोटिंग स्टाफ के दखल देने वाली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. सभी मीटिंग से साथ में निकले थे और कई खिलाड़ी एक ही फ्लाइट में पाकिस्तान लौटे थे.”

वर्ल्ड कप से पहले कोई मैच नहीं खेलेगी पाकिस्तान

बता दें कि एशिया कप के बाद और वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम किसी भी तरह के कोई मैच नहीं खेलेगी. भारत में खेले जाने वाले विश्व कप में पाकिस्तान पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: विराट कोहली को एशिया प्लेइंग 11 में नहीं मिली जगह, इन नामों को जानकर चौंक जाएंगे

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author