बारिश कर सकती है भारत बनाम पाकिस्तान मैच का मजा खराब, ऐसा रहेगा अहमदाबाद के मौसम का हाल

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan: आज वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच यानी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का इंतजार भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स के साथ-साथ पूरी दुनिया कर रही है. ऐसे में हर क्रिकेट फैन्स के हमने एक बात की चिंता सबसे ज्यादा है कि क्या आज के मैच के दौरान अहमदाबाद में बारिश होगी या नहीं? अगर आपको भी इस सवाल ने परेशान कर रखा है, तो आइए हम आपको इसका जवाब बताते हैं.

भारत-पाक मैच में बारिश होगी या नहीं?

अहमदाबाद में शनिवार को साफ मौसम रहने का पूर्वानुमान लगाया गया है, जिसमें बारिश की बहुत का या कोई संभावना नहीं है. हालांकि, अहमदाबाद में मौसम विज्ञान केंद्र ने मैच के दौरान कुछ देर के लिए बादल छाए रहने और हल्की बारिश का संभावना जताई है. अहमदाबाद की परिस्थितियां शुष्क रहेंगी, और तापमान 30-35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा.

इसके अलाव अहमदाबाद में आर्द्रता का स्तर 50 प्रतिशत रहने की उम्मीद है. दोपहर में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. ऐसे में मैदान पर जाने वाले लाखों दर्शकों के लिए सलाह है कि वह सनस्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं.

भारत बनाम पाकिस्तान: मैच डिटेल

  • टूर्नामेंट: आईसीसी मेन्स वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023, मैच, भारत बनाम पाकिस्तान
  • मैच की तारीख: 14 अक्टूबर, 2023
  • समय: भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे
  • जगह: नरेंद्र मोदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, अहमदाबाद

भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के लिए यह तीसरा वर्ल्ड कप मैच है. भारत ने भी अपने शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया है, तो पाकिस्तान ने भी नीदरलैंड और फिर श्रीलंका को वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज़ करके हराया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच एक शानदार मैच होने की संभावना है. हालांकि, भारत का पलड़ा फिर भी भारी रहेगा क्योंकि भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, और मोहम्मद सिराज बेहतरीन फॉर्म में हैं, और उधर पाकिस्तानी गेंदबाजों की लय खराब दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: IND Vs PAK Full Detail: अहमदाबाद का मैदान… एक लाख दर्शक और 11 हजार सिक्योरिटी गार्ड; भारत-पाकिस्तान महामुकाबले की A टू Z बातें

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author