बारिश में सीले कपडों से हैं परेशान? तो ये हैंगर आयेगा बहुत काम, झट से कपड़े होंगे ड्राई

1 min read

[ad_1]

Electric Hanger : उत्तर भारत के राज्यों में बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही. इस मौसम में कपड़े भी ठीक से नहीं सूख पाते और हमेशा उनमें नमी बनी रहती है. ऐसे में ऑफिस और स्कूल जाने वालों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है, क्योंकि उन्हें मजबूरी में सीलन वाले कपड़े पहन कर घर से बाहर जाना पड़ता है और गीले कपड़ों की वजह से लोगों की बीच शर्मिंदा होना पड़ता है. 

अगर आप भी कुछ ऐसी ही परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो आपको अब से परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यहां हम आपके लिए एक ऐसे हैंगर की जानकारी लेकर आए है, जिसमें कपड़े टागते ही चुटकियों में ड्राई हो जाते हैं और सीलन का नामो निशान तक नहीं बचता. ये इलेक्ट्रिक हैंगर बेहद कम रुपये में खरीदा जा सकता है आइए जानते हैं इस हैंगर के बारे में…

पोर्टेबल इलेक्ट्रिक हैंगर

हम जिस प्रोडक्ट के बारे में आपको बता रहे हैं. ये आपको किसी भी ई-कॉमर्स साइट पर सर्च करने से मिल जाएगा. पोर्टेबल इलेक्ट्रिक क्लोथ्स ड्रायर हैंगर बिजली से चलता है और कपड़ों को इसमें टागने ही ऑन करना होता है. एक बार ऑन होने ही ये हैंगर चुटकी में कपड़े सुखा देता है. इस हैंगर को आप ई-कॉमर्स साइट या बाजार से 500 रुपये के आसपास में खरीद सकते हैं.

कैसे करता है काम

यह आम हैंगर जैसा है. इसको बस आपको कहीं लटकाना है और कपड़ों में फिट करना है और प्लग ऑन कर देना है. उसके बाद यह काम करना शुरू कर देता है. यह हैंडर पूरी तरह से प्लास्टिक है. लेकिन गर्म हवा से नहीं पिघलेगा, क्योंकि इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. यह 5KG का भार उठा सकता है. बीच में बटन मिलती है, जिसको दबाकर ऑन किया जा सकता है. सूखने पर उसी बटन को दबाकर बंद किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : 

ऑनलाइन स्कैमर्स से रहें सावधान, ये 4 तरीके मायाजाल में फंसने से करेंगे सतर्क

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author