बाल-बाल बचे जसप्रीत बुमराह, बुरी तरह हो सकते थे चोटिल, टीम इंडिया की बढ़ जाती मुश्किलें

1 min read

[ad_1]

India vs Sri Lanka, Asia Cup 2023: भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने से बाल-बाल बच गए. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय टीम सिर्फ 213 रन बनाकर सिमट गई. इसके बाद जब टीम गेंदबाजी के लिए उतरी तो पहले ओवर की चौथी गेंद पर बुमराह का गेंद फेंकने के बाद अचानक एंकल मुड़ गया. इसके बाद वह थोड़ा तकलीफ में जरूर दिखाई दिए लेकिन उन्होंने गेंदबाजी करना जारी रखा.

जसप्रीत बुमराह लंबे समय के बाद पूरी तरह से फिट होकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. वहीं लगभग 1 साल के बाद वह वनडे में खेल रहे हैं. बुमराह ने इस मैच में एंकल मुड़ने के बाद गेंदबाजी जारी रखने के साथ टीम फीजियो और अन्य खिलाड़ियों को इशारा करते हुए बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है.

बुमराह ने अपना यह ओवर खत्म करने के बाद ड्रेसिंग रूम गए जहां पर उन्होंने अपने जूते को बदला, जिसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ओवर में ही पथुम निशांका को केएल राहुल के हाथों कैच आउट कराने के साथ इस मुकाबले में पहला विकेट हासिल किया. बुमराह ने इसके बाद अपने पहले स्पेल में कुसल मेंडिस का अहम विकेट भी हासिल किया.

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में की शानदार गेंदबाजी

एशिया कप 2023 में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों की फिटनेस पर सभी की नजरें हैं और इसमें एक नाम जसप्रीत बुमराह का भी शामिल है. पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में बुमराह को लंबे समय के बाद वनडे में वापसी करने का मौका मिला. इस मैच में बुमराह ने 5 ओवरों के अपने स्पेल में सिर्फ 18 रन देते हुए 1 विकेट हासिल किया. जसप्रीत बुमराह ने मुकाबले में अपनी गति और स्विंग से भी सभी को प्रभावित किया.

 

यह भी पढ़ें…

Watch: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा क्रिकेट के इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच! बार-बार देखेंगे वीडियो



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author